Kerala News in Kerala three people of the same family died due to drowning in river-केरल में हुआ बड़ा हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की नदी में डूबने से मौत

Image Source : PTI
Representational Image

Kerala News: केरल के तिरुवनंतपुरम(Thiruvananthapuram) में कल्लार नदी में मंगलवार को एक सिविल पुलिस अधिकारी समेत एक ही परिवार के तीन सदस्यों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि फिरोज मोन (31), उनके भाई अब्दुल (36) और उनकी बहन के बेटे सफन (16) ने अपने रिश्तेदार को बचाने की कोशिश में अपनी जान गंवा दी। फिरोज मोन यहां पेरुरकडा में विशेष सशस्त्र पुलिस (एसएपी) कैंप से जुड़े अधिकारी थे। स्थानीय लोगों ने उनकी एक रिश्तेदार लड़की को तो सुरक्षित बचा लिया, लेकिन बाकी तीनों की जान चली गई। 

इलाके में लगा है चेतावनी बोर्ड 

पुलिस ने कहा, ”यह क्षेत्र पर्यटकों और स्थानीय लोगों के लिए पूरी तरह से बंद है। हालांकि, इलाके में चेतावनी बोर्ड हैं, बावजूद इसके परिवार ने नदी में प्रवेश किया।” स्थानीय लोगों ने कहा, ”वे लोग यहां भोजन करने के लिए रुके और नदी को देख कर उसमें स्नान करने चले गए। क्षेत्र में नदी में प्रवेश नहीं करने के चेतावनी देने वाले साइनबोर्ड भी मौजूद हैं, लेकिन, फिर भी वे लोग नदी में गये। लड़की डूबने लगी तो उसे बचाने के लिए ये तीनों गए और इनकी डूबने से मौत हो गई।” बुधवार को शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। बचाई गई लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

एमपी: सुअटा विसर्जन के लिए गई एक लड़की नदी में डूबी

मध्य प्रेदेश में सुअटा विसर्जन के लिए गई एक 15 वर्षीय बालिका की छछूंद नदी पर बने चेक डैम में डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद परिजन उसे लेकर डबरा के सिविल अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पीएम करा दिया है। वहीं घटना पिछोर थाना क्षेत्र के घोघा ग्राम की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम घोघा निवासी शिवानी पुत्री नवाब बघेल उम्र लगभग 15 वर्ष अपनी आठ दस सहेलियों के साथ गांव के ही पास नदी पर बने चेक डैम पर ग्रामीण अंचल की परंपरा के अनुसार सुअटा विसर्जन के लिए गई थी। इसी दौरान शिवानी हादसे का शिकार हो गई और पानी में डूब गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *