Kerala 5 youths killed in an accident near Ambalappuzha in Alappuzha । केरल के अलप्पुझा में बड़ा हादसा, ISRO कर्मचारियों को ले जा रही कार का एक्सीडेंट, 5 की मौत

Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
कार एक्सीडेंट

अलप्पुझा: केरल के अलप्पुझा जिले में सोमवार तड़के एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें ISRO इकाई में कार्यरत पांच कर्मचारियों की मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक यह घटना तब हुई, जब कर्मचारियों को ले जा रही कार एक ट्रक से टकरा गई। इनमें से चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पांचों शवों को अलप्पुझा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है और उन्हें पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

मृतकों की उम्र 24 से 30 साल


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अलप्पुझा के पास अंबालापुझा में यह दुर्घटना उस समय हुई, जब एक कार विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार पांचों लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों के मुताबिक, ये पांचों लोग तिरुवनंतपुरम में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के भोजनालय में संविदा कर्मचारी थे और वे एक शादी समारोह में शामिल होने अलप्पुझा जा रहे थे। मृतकों की पहचान प्रसाद, मनु, अमल, सुमोद और शिजिन दास के रूप में हुई है। इन सभी की उम्र 24 से 30 साल के बीच थी।

कार को काटकर शवों को बाहर निकाला

पुलिस ने बताया कि कार में सवार पांचों लोग मारे गए। ट्रक का चालक और खलासी हिरासत में हैं। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। स्थानीय लोगों, पुलिस और अग्निशमन अधिकारियों ने कार को काटकर मृतकों को उनमें से निकाला।

ये भी पढ़ें-

उन्नाव में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने कार में मारी टक्कर, सड़क किनारे खड़े 3 लोगों समेत 6 की मौत

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *