Kartik Aaryan In Aap Ki Adalat shehzada bhool bhulaiyaa 2 actor reveal secrets about affairs with aanya pandey क्या सच में कई को-एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं कार्तिक आर्यन? ‘आप की अदालत’ में खुला राज


Kartik Aaryan In Aap Ki Adalat

Kartik Aaryan In Aap Ki Adalat: कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद एक्टर अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। रजत शर्मा के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ (आज रात 10 बजे प्रसारित होगा) में एक घंटे के दिलचस्प सवाल-जवाब में कार्तिक आर्यन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने कठिन संघर्ष, महिला को-स्टार्स के साथ डेट्स, करण जौहर और अक्षय कुमार के साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों का दबदबा और बॉक्स-ऑफिस पर अपनी फिल्मों की सफलता के पीछे का राज बताया। कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला इस शो में जज के रूप में बैठे थे।

डेट पर तोड़ी चुप्पी-


कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान, अनन्या पांडे और कई अन्य को-एक्टर्स के साथ अपनी ‘डेट्स’ के बारे में भी बात की। जब शो ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा ने पूछा कि क्या सारा अली खान ने कहा कि मैं कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती हूं, तो इस सवाल पर कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘हां, ऐसा कहा था।’

सवाल: हां …तो आपने क्या किया?

कार्तिक: मैंने ‘लव आज कल’ की

सवाल: और फिर अनन्या पांडे ने कहा की मैं डेट करना चाहती हूं ?

कार्तिक: हां, ‘पति पत्नी और वो’ की

 

रजत शर्मा ने पूछा: तो जिसके साथ आप फिल्म करते हैं वो कहती है मुझे आपके साथ डेट पे जाना है ?

कार्तिक आर्यन: ‘मेरी सारी डेट्स प्रोड्यूसर के पास हैं। मैंने ये कसम खा ली है, मैं यहां कटघरे (आप की अदालत) में बोल रहा हूं, मैं 100 प्रतिशत सिंगल हूं। मैं किसी के साथ नहीं हूं और मेरी जितनी भी डेट्स हैं सब हो चुकी हैं। अभी सारी डेट्स लॉक्ड हैं, अगले 2 साल तक मैं साजिद भाई …साजिद सर के साथ हूं और इन्हीं की फिल्में कर रहा हूं। सर मेरे पास कॉफी पीने का भी टाइम नहीं है।’

 

रजत शर्मा: मैं आपसे सिंगल या डबल का तो पूछ ही नहीं रहा हूं। मैं आपसे पूछ रहा हूं कि ये सारी लड़कियां आपके साथ ही क्यों डेट करना चाहती हैं? क्या है ऐसा कार्तिक आर्यन में ?

कार्तिक आर्यन: आप एक-एक रीजन दे दो। मेरी स्माइल अच्छी है, क्यूट हूं, मैं कूल हूं, हॉट और स्मार्ट हूं। सेक्सी वर्ड यूज कर सकता हूं। सर, ये सारी क्वालिटीज हैं जो मेरे प्रोड्यूसर को पसंद आती हैं।

रजत शर्मा: कैटरीना कैफ के बारे में आपने एक जगह स्टेटमेंट दिया कि आई वॉन्ट टू हैव चिल्ड्रेन विद हर? 

कार्तिक: सर, वो मैंने पहले बहुत साल पहले कहा था जब उनकी शादी नहीं हुई थी। ऐसे नहीं कहा था जैसा सुनने में आ रहा है। वो बहुत फनी तरीके से कुछ ऑप्शन भी दिए थे तो उसमें से मैंने ऐसे बोल दिया था। उनका नाम ले लिया था। 

रजत शर्मा: क्या इरादे नेक थे ?

कार्तिक: मेरे इरादे पूरे तरीके से नेक थे। वो सवाल एक फन Question था जिसमें जवाब के लिए 2 ऑप्शन होते हैं। उसमें से आप चूज करते हैं कि बच्चे पैदा करने के लिए बेहतर साथी कौन सा होगा।

आप की अदालत के नाम हैं कई कीर्तिमान-

बता दें कि ‘आप की अदालत’ में 190 से ज्यादा हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो ‘आप की अदालत’ के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें:

कार्तिक आर्यन ने ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा से कहा, ‘मेरा सपना है कि मेरी फिल्म 100 करोड़ नहीं, 1000 करोड़ कमाए’

‘आप की अदालत’ में अभिनेता कार्तिक आर्यन, रजत शर्मा के सवालों का दे रहे हैं जवाब

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *