Kartik Aaryan In Aap Ki Adalat: पैसों की वजह से कार्तिक आर्यन ने छोड़ दी करण जौहर की फिल्म? ‘आप की अदालत’ में हुआ खुलासा


Kartik Aaryan In Aap Ki Adalat

Kartik Aaryan In Aap Ki Adalat: इंडिया टीवी के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा शो ‘आप की अदालत’ के 29 साल पूरे हो चुके हैं। ‘आप की अदालत’ को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है। यह शो 7 जनवरी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दोबारा शुरू हुआ है। हाल ही में कार्तिक आर्यन इस शो में शामिल हुए।

फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी चर्चा में हैं। फिल्म ‘शहजादा’ साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अला वैकुण्ठपुररामुलू’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। हाल ही में ‘शहजादा’ ‘आप की अदालत’ में पेश हुए। उस दौरान रजत शर्मा ने ‘शहजादा’ कार्तिक आर्यन से पूछा कि आप ने क्या पैसों की वजह से करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ छोड़ी थी। इस पर कार्तिक ने कहा कि मैं कभी किसी फिल्म को पैसों के लिए नहीं छोड़ता हूं। मुझे मम्मी ने बोला है। बड़े और छोटों में कुछ तकरार होती है तो छोटों को नहीं बोला चाहिए और मैं वही फॉलो करता हूं। बता दें कार्तिक फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को साइन करने को लेकर नहीं बल्कि बीच में ही फिल्म से बाहर जाने को लेकर चर्चा में थे। कार्तिक धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में काम कर रहे थे, लेकिन उन्हें बीच में ये प्रोजेक्ट से अलग कर दिया गया था। कार्तिक आर्यन ने कहा कि करण जौहर ने हाल ही फिल्म ‘शहजादा’ के ट्रेलर की तारीफ की है, जिसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। 

कार्तिक आर्यन ने ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा से कहा, ‘मेरा सपना है कि मेरी फिल्म 100 करोड़ नहीं, 1000 करोड़ कमाए’

बता दें कि ‘आप की अदालत’ में 190 से ज्यादा हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो ‘आप की अदालत’ के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *