Kantara 2 confirmed released date budget of film kantara starrer rishab shetty prequel announcement soon know new cast Kantara 2: ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा 2’ पर लगी मुहर, फिल्म का बजट जान उड़ जाएंगे होश

Image Source : KANTARA 2
Kantara 2

एक्टर ऋषभ शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कांतारा’ को फैंस का खूब प्यार मिला। ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक तहलका मचा कर रखा हुआ है। अब जल्द ही इस फिल्म का प्रीक्वल ‘कांतारा 2’ आने वाला है। ‘कांतारा’ की प्रोडक्शन कंपनी होम्बले फिल्म्स ने इस बात की पुष्टि की है। ‘कांतरा 2’ में भी ऋषभ शेट्टी लीड रोल करेंगे और निर्देशन की जिम्मेदारी भी वही संभालेंगे। निर्देशक ऋषभ शेट्टी फिल्म के सीक्वल नहीं, प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं। 

स्क्रिप्ट पर शुरू हुआ काम-

‘कांतारा’ की प्रोडक्शन कंपनी होम्बले फिल्म्स के फाउंडर और प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने कहा है कि फिलहाल ऋषभ शेट्टी ‘कांतारा 2’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। साथ ही वह फिल्म की बाकी तैयारियां भी कर रहे हैं। कुछ ही महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। 

फिल्म का बजट- 
विजय किरागंदूर ने ‘कांतारा 2’ के बजट को लेकर भी बात की और कहा कि प्रीक्वल का बजट ‘कांतारा’ से अधिक होगा। बता दें कि होम्बले स्टूडियोज ने हाल ही में अगले पांच वर्षों में फिल्मों और वेब सीरीज पर 30 अरब रुपये का निवेश करने की बात कही थी। ऐसे में जाहिर है कि ‘कांतार 2’ पर भी अच्छा दांव लगाया जाएगा।

रिलीज डेट-
बातचीत के दौरान विजय ने यह भी कहा कि ‘ऋषभ फिलहाल फिल्म से जुड़ी रिसर्च कर रहे हैं और अपने लेखन सहयोगियों के साथ वह कर्नाटक के तटीय जंगलों में भी गए। टीम जून से प्रीक्वल की शूटिंग की तैयारी कर रही है, क्योंकि फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग के लिए बारिश के मौसम की जरूरत है।’ विजय किरागंदूर ने कहा कि अगले साल अप्रैल या मई तक वह इस फिल्म को रिलीज कर सकते हैं। साथ ही इसे पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करने की भी तैयारी है।

दर्शकों के बीच इस फिल्म का क्रेज देखते हुए इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज किया गया था। पहले इसे कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था। 

ये भी पढ़ें-

फिल्म ‘पठान’ को प्रमोट नहीं करेंगे शाहरुख, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Bigg Boss 16: शिल्पा शिंदे ने किया बिग बॉस 16 विनर के नाम का खुलासा! जाने टॉप 5 फाइनलिस्ट के नाम

Athiya Shetty और KL Rahul के प्री वेडिंग फंक्शन आज से हुए शुरू, गेस्ट के लिए बनाएं गए खास रूल्स

 

 

 

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *