Kantara ने तोड़ा ‘गदर’ का 21 साल पुराना रिकॉर्ड, अब ऑस्ट्रेलिया में भी होगी रिलीज

Image Source : FILE PHOTO
Kantara

Kantara: होम्बले फिल्म्स की बेहतरीन पेशकश ‘कांतारा’ अपनी रिलीज के बाद से ही पूरी दुनिया में धूम मचा रही है। इसने आधुनिक समय में एक फिल्म की सफलता के स्टैंडर्ड्स को सही मायने में फिर से परिभाषित किया है और फिल्म अब भी रुकने का नाम नही ले रही है। ‘कांतारा’ ने अब दुनिया भर में अपने पैर जमा लिए हैं। इस फिल्म ने हर तरह से नेशनल और इंटरनेशनल मार्केट्स के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। वहीं ‘कांतारा’  फिल्न ने अब ‘गदर’ का 21 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है।’कांतारा’ ने आठवें हफ्ते 12.70 करोड़ रुपये की कमाई की है जो कि गदर से सात करोड़ रुपये ज्यादा है।  

 

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने ढूंढ़ ली सलमान की दुल्हनिया, कहा- Sweetheart Bhabhi

फिल्म को अपने क्षेत्र में डिस्ट्रीब्यूट करने की खुशी साझा करते हुए, ड्रीम स्क्रीन्स इंटरनेशनल, भारतीय फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने अपने सोशल मीडिया पर शो के शेड्यूल को साझा करते हुए लिखा है -“कांतारा तुलु वर्जन की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं। ब्लॉकबस्टर हिट कांतारा के बाद ओरिजिनल तुलु वर्जन जिसे सभी बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। सिनेमाघरों में  #DivineBlockbusterKantara तुलु वर्जन।” कांतारा का कन्नड़ वर्जन और हिंदी वर्जन 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। फिल्म का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया हैं। होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित, फिल्म में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Amitabh Bachchan ने शादीशुदा मर्दों को दी ये सलाह, आप भी फॉलो करें उनकी ये टिप्स

ओटीटी पर भी देख सकते हैं आप 

अगर आप कांतारा को सिनेमाघर में नहीं देख पाए हैं। तो आप इसे घर पर बैठकर आराम से देख सकते हैं। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। ‘कांतारा’ प्राइम वीडियो पर 24 नवंबर, 2022 को स्ट्रीम हो चुकी है। वहीं ये मूवी कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलयालम जैसी भाषा में इंडिया समेत 240 देशों में रिलीज हुई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *