Irani Cup 2022: मयंक अग्रवाल के सिर पर लगी गेंद, स्कैन के लिए ले जाया गया अस्पताल

नई दिल्ली. भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के सिर पर क्रिकेट की गेंद लगने के बाद रविवार को उन्हें अस्पताल ले जाया गया. यह घटना राजकोट में सौराष्ट्र के खिलाफ चल रहे ईरानी ट्रॉफी 200 मैच के दूसरे दिन की है. ईरानी कप रणजी ट्रॉफी विजेताओं और शेष भारत के बीच खेला जाता है, राजकोट में शेष भारत और 2019-20 रणजी ट्रॉफी चैंपियन सौराष्ट्र के बीच एकतरफा मैच चल रहा है. बता दें कि सौराष्ट्र और शेष भारत के बीच मैच 2020 में कोविड -19 के कारण ईरानी कप स्थगित कर दिया गया था.

स्पोर्टस्टार की रिपोर्ट के अनुसार, सौराष्ट्र की दूसरी पारी की शुरुआत से ठीक पहले मयंक के सिर पर थ्रो लगने के बाद उन्हें एहतियातन स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था. सरफराज खान ने अपनी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करने से पहले 31 वर्षीय मयंक ने शनिवार को 14 गेंदों में 11 रन बनाए थे.

IND v SA : भारत-साउथ अफ्रीका लाइव मैच में बत्ती गुल… 10 मिनट तक रुका रहा खेल

खेल पत्रकार अमोल करहड़कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मयंक की चोट के बारे में बताया. उन्होंने ट्वीट किया था, ”सौराष्ट्र की दूसरी पारी की शुरुआत से ठीक पहले सिर पर थ्रो लगने के बाद मयंक अग्रवाल एहतियातन स्कैन के लिए अस्पताल के लिए रवाना हो गए हैं.”

मयंक अग्रवाल के सिर पर गेंद लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया.

हालांकि, बाद में खेल पत्रकार अमोल करहड़कर ने यह भी पुष्टि की थी कि मयंक अग्रवाल को कोई गंभीर चोट नहीं आई है और उनकी स्कैन रिपोर्ट सामान्य है.

शेष भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. शेष भारत के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार, उमरान मलिक और कुलदीप सेन ने सौराष्ट्र की बल्लेबाजी इकाई को केवल 98 रन पर समेट दिया. मुकेश ने पहली पारी में 4 विकेट हासिल किए, जबकि उमरान मलिक और कुलदीप ने तीन-तीन विकेट हासिल किए.

विराट कोहली ने फटाफट क्रिकेट में हासिल किया नया मुकाम… निशाने पर शोएब मलिक और पोलार्ड का रिकॉर्ड

अपनी पहली पारी में शेष भारत ने घरेलू क्रिकेट में इन-फॉर्म सरफराज खान के एक और शतक और कप्तान हनुमा विहारी की 82 रनों की शानदार पारी की मदद से 374 रन बनाए. दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर सौराष्ट्र का स्कोर 49/2 था.

सरफराज ने 178 गेंदों में 77.52 के स्ट्राइक रेट से 20 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 178 रन की पारी खेली. शेष भारत ने पहली पारी में 276 रनों की लीड ली है. वहीं, सौराष्ट्र की शुरुआत खराब रही. जयदेव उनादकट की टीम के सलामी बल्लेबाज हार्विक देसाई 20 और स्नेल पटेल 16 रन बनाकर 15 ओवर के भीतर ही पवेलियन लौट गए थे. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक सौराष्ट्र 227 रनों से पिछड़ रहा था.

Tags: Cricket news, Mayank agarwal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *