IND vs WA XI : केएल राहुल धीमी बल्लेबाजी करके मुश्किल में फंसे, सोशल मीडिया पर फैंस ने बनाया निशाना

हाइलाइट्स

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया को 36 रनों से मिली हार.
केएल राहुल ने 53 गेंदो में 74 रनों की पारी खेली.

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से पहले भारतीय टीम वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन (India vs Western Australia XI) के साथ अभ्यास मैच खेल रही है. पहले मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी को 13 रनों से जीत मिली थी. लेकिन पर्थ में हुए दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया की बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए. इस मैच में मेहमान टीम को 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि, टीम इंडिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने 74 रनों की पारी खेली. इसके बावजूद राहुल आलोचना का शिकार हो गए हैं.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने 168 रनों का स्कोर बनाया. वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम केवल 132 रन ही बना सकी. इस मैच में रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव जैसे बेहतरीन बल्लेबाज शामिल नहीं थे. वहीं, ऋषभ पंत इस मुकाबले में भी अपनी फॉर्म हासिल करने में कामयाब नहीं हुए और 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके अलावा दिनेश कार्तिक (10) और हार्दिक पंड्या (17) का भी बल्ला इस मैच में नहीं चला.

केएल राहुल की धीमी बल्लेबाजी ने नाराज हुए फैंस

टीम इंडिया के लगभग सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे. लेकिन केएल राहुल ने 53 गेंदो में 74 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए 43 गेंदो का सामना किया. राहुल की धीमी बल्लेबाजी के कारण सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें निशाना बना लिया है. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘केएल राहुल ने जीत के लिए नहीं बल्कि अपनी जगह के लिए बल्लेबाजी की है.’

केएल राहुल की धीमी बल्लेबाजी को लेकर फैन ने उड़ाया मजाक.
Twitter

केएल राहुल की बल्लेबाजी पर यूजर ने की आलोचना.

अश्विन ने तोड़ी ऑस्ट्रेलिया की कमर

टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर आर अश्विन ने विरोधी टीम को 17वें ओवर में बड़ा झटका दिया. उन्होंने 4 गेंदो में 3 विकेट हासिल कर बड़े स्कोर तक पहुंचने से पहले ही मेजबानों की कमर तोड़ दी. अश्विन ने 32 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. इसके अलावा अर्शदीप सिंह को एक विकेट मिला और हर्षल पटेल ने दो विकेट झटके.

Tags: India vs Australia, KL Rahul, T20 World Cup 2022, Team india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *