Haryana Jind The girl sandal got stuck in the railway track when she went to remove it she died after being hit by a train रेलवे ट्रैक में फंसी बच्ची की चप्पल, ट्रेन की चपेट में आने से मौत

Image Source : FILE
ट्रेन की चपेट में आने से हुई बच्ची की मौत

हरियाणा के जींद जिले में आज एक बड़ा ही दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक छात्रा की चप्पल की वजह से मौत हो गई। छात्रा की उम्र मात्र 13 वर्ष की थी और वह कक्षा 6 की छात्रा थी। छात्रा की मौत और उसकी वजह से सुनकर हर कोई सन्न रह गया।  

हरियाणा के जींद में भिवानी रोड रेलवे फाटक के निकट रेलवे पटरी में फंसी अपनी चप्पल उठाने के दौरान ट्रेन की चपेट में आकर कक्षा छठी की 13 वर्षीय छात्रा की शुक्रवार को मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया, आश्रम बस्ती निवासी 13 साल की लक्ष्मी बाल आश्रम विद्यालय में छठी कक्षा की छात्रा थी। शुक्रवार दोपहर छुट्टी बाद वह अपने भाई अमरजीत के साथ दिल्ली-बठिंडा रेलवे पटरी को पार कर रही थी। इसी दौरान दौरान लक्ष्मी की चप्पल पटरी में उलझ कर छूट गई।

रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही

जब उसने पलटकर चप्पल उठाने की कोशिश की तो वह ट्रेन की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाल आश्रम स्कूल में नौंवी कक्षा के छात्र और मृतका के भाई अमरजीत ने कहा कि वह अपनी बहन के साथ भिवानी रोड रेलवे फाटक तथा जेडी सात के बीच रेल पटरी को पार कर रहा था। 

उसने बताया कि लक्ष्मी की चप्पल अचानक रेलवे पटरी में उलझकर छूट गई। अमरजीत ने कहा कि लक्ष्मी ने जब चप्पल उठाने की कोशिश कर रही थी, तभी वह रेलगाडी की चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने मृतका के शव को शव गृह में रखवा दिया है। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *