Haryana CM ManoharLal Khattar said on Dera chief coming out of jail I dont know if Ram Rahim got parole डेरा प्रमुख के जेल से बाहर आने पर बोले सीएम खट्टर, ‘मुझे नहीं पता कि राम रहीम को पैरोल मिली है’

Image Source : FILE
डेरा प्रमुख के जेल से बाहर आने पर बोले सीएम खट्टर

बलात्कार के आरोप में 20 साल की सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम को फिर से पैरोल मिलने पर बवाल मचा हुआ है। बाबा राम रहीं पिछले 3 महीने में दूसरी बार 40 दिन की पैरोल पर बाहर आया है। बताया जा रहा है कि जेल से निकलने के बाद राम रहीम डेरा सच्चा सौदा के बरवाना आश्रम के लिए गए हैं। वह अगले कुछ दिनों तक यहीं रहेंगे। राम रहीम को मिली पैरोल पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है। 

मुझे नहीं मालूम कि राम रहीम को पैरोल मिली है – सीएम खट्टर 

सीएम मनोहरलाल खट्टर ने कहा, “मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि राम रहीम को पैरोल मिली है, लेकिन अगर पैरोल मिली है तो कोई प्रक्रिया के अंतर्गत मिली होगी और उसमें उनका अधिकार होगा। मैं इसमें दखल नहीं दूंगा।” 

हर कैदी को कुछ समय बाद पैरोल पर जाने का अधिकार – जेल मंत्री 

वहीं इसी मसले पर प्रदेश के जेल मंत्री का भी बयान आया है। जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि राम रहीम को पैरोल मिलना उनका अधिकार है। उन्होंने कहा, “वे एक साधारण कैदी हैं। वे पहले भी कई बार पैरोल पर जा चुके हैं। ये उनका अपना अधिकार है। हर कैदी को कुछ समय बाद पैरोल पर जाने का अधिकार होता है। उन्हें हम पैरोल नहीं देते, सक्षम अधिकारी देते हैं।”

राम रहीम को मिली है 40 दिनों की पैरोल 

बता दें कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम 40 दिनों की पैरोल पर बाहर आया है। जेल से बाहर निकलने के बाद वह बरवाना डेरे के लिए रवाना हो गए। राम रहीम को जेल से लेने के लिए उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत पहुंची थी। राम रहीम को 40 दिनों की पैरोल मिली है। बता दें कि राम रहीम को पिछले 3 महीनों में दूसरी बार पैरोल मिली है। इससे पहले वह 14 अक्टूबर से 25 नवंबर तक पैरोल पर जेल से बाहर रहा था। 

Latest India News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *