Gujarat News Case registered against traffic police inspector harassing woman for many days । ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर पर केस दर्ज, कई दिनों से महिला को कर रहा था परेशान

Image Source : FILE PHOTO (FREEPIK)
Representational Image

Highlights

  • बच्चों और पति को जान से मारने की धमकी दी
  • आरोपी ने भेजे थे आपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेज
  • गोहिल ने सेल नंबरों को निगरानी में रखा और महिला का पीछा किया।

Gujarat News: गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में सूरत ट्रैफिक पुलिस के एक इंस्पेक्टर पर एक महिला को परेशान करने और उससे शादी नहीं करने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। सुरेंद्रनगर शहर के घुघरी पार्क सोसाइटी में रहने वाली दो बच्चों की मां प्रियंकाबेन परमार ने गुरुवार शाम दर्ज कराई अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर यशपाल गोहिल 2016 से उससे शादी करने के लिए उसे परेशान कर रहा है।

बच्चों और पति को जान से मारने की धमकी दी

नवंबर 2021 में, गोहिल के ड्राइवर जतिन ने उसके घर पर संपर्क किया और उसे आरोपी से बात करने के लिए मजबूर किया। जब परमार गोहिल की बात से सहमत नहीं थी, तो उसने उसे थप्पड़ मारा और उसके बच्चों और पति को जान से मारने की धमकी दी। उसने आगे आरोप लगाया है कि गोहिल ने अवैध रूप से उसके परिवार के सेल नंबरों को निगरानी में रखा और उसका पीछा किया।

आरोपी ने भेजे थे आपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेज

गोहिल ने उसकी तस्वीर भी बदल दी, जिसमें वह और परमार एक विवाहित जोड़े के रूप में दिख रहे हैं और इसे उसके पति के भाई को भेज दिया। परमार ने कहा कि गोहिल ने उन्हें आपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेज भी भेजे थे।

कई धाराओं में मामला दर्ज

गोहिल पर पीछा करने, छेड़खानी, घर में जबरन घुसने, जान से मारने या चोट पहुंचाने की धमकी देने और सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इससे पहले यूपी में पुलिसकर्मी ने महिला से किया था दुष्कर्म

बीते महीने यूपी के बरेली में एक पुलिस कर्मी पर महिला से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है। सीओ स्वेता यादव ने बताया कि आरोपी इंस्पेक्टर इज्जतनगर में तैनात था। उसके खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उसने बताया कि पुलिस कर्मी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *