Guess Celebes: क्या पापा की इस परी को पहचान पाएंगे आप? अब हॉलीवुड में भी जमा लिए हैं कदम

मुंबई: हमारे सामने आए दिन बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें आती रहती हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के गॉर्जियस अंदाज की तारीफ करते फैंस नहीं थकते हैं, वहीं उनकी बचपन की तस्वीरें देख हैरान हो जाते हैं. अब इसी तस्वीर को ले लीजिए, इस तस्वीर में जो छोटी बच्ची नजर आ रही है वह अब वह खुद एक प्यारी सी बिटिया की मां बन गई है. अगर आपने अभी भी नहीं पहचाना तो आपको एक क्लू दे देते हैं. विदेश में रह रही इस एक्ट्रेस ने बिटिया के नामकरण के साथ ही हिंदुस्तान और परिवार से नाता जोड़ अपने फैंस को खुश कर दिया था.

चलिए अब आपको बता ही देते हैं, अपने पापा की गोद में खेल रही ये बच्ची है प्रियंका चोपड़ा. देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका ने बॉलीवुड से सफर शुरू कर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. बचपना हर किसी का बेहद क्यूट और मासूम होता है, आप चाहे कितने भी बड़े हो जाए या कितने मशहूर हो जाए, बचपन की बातें और यादें बेहद खास होती हैं. प्रियंका के लिए भी है, तभी तो अपने पापा के साथ बिताए दिनों को याद करते हुए पापा की परी ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

अपने पापा के बेहद करीब थीं प्रियंका चोपड़ा
फिल्म ‘अंदाज’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली प्रियंका चोपड़ा उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली हैं. प्रियंका के पापा डॉक्टर अशोक चोपड़ा आर्मी में डॉक्टर थे. डॉक्टर चोपड़ा का निधन साल 2013 में हो गया था. प्रियंका अपनी पापा की लाडली बिटिया थीं, लिहाजा उन्हें हमेशा अपने पापा की याद आती है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बचपन की तस्वीरों को साझा करती रहती हैं.

प्रियंका अब खुद बन गई हैं एक बच्ची की मम्मी
हालांकि इस तस्वीर को देख अब प्रियंका चोपड़ा को पहचान पाना आसान नहीं है. अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ साल 2018 में शादी कर अब लॉस एंजेलिस में ही रहती हैं. हाल ही में सेरोगेसी से प्रियंका एक बेटी की मां बनी हैं. अभी तक प्रियंका ने अपनी बिटिया का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम मां मधु मालती चोपड़ा और निक के साथ कनेक्ट किया है. प्रियंका की बेटी का नाम है मालती मैरी चोपड़ा जोनास. हाल ही में प्रियंका इंडिया आई हुई थीं.

Tags: Priyanka Chopra, Throwback pictures

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *