Gorakhpur News:घर के पास दूध कारोबारी की रॉड से पीटकर हत्या, मचा हड़कंप – Milk Trader Beaten To Death With Rod Near House In Gorakhpur

मृतक।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

गोरखपुर जिले के तिवारीपुर थाना क्षेत्र के निजामपुर के गोड़ियान टोले में मंगलवार देर शाम करीब 7:30 बजे दूध कारोबारी विकास यादव (18) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। विकास चौराहे से दही लेकर घर आ रहा था। घर से 100 मीटर पहले बदमाशों ने घेरकर विकास को रॉड से पीटकर मार डाला। वारदात की वजह स्पष्ट नहीं है। एसएसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की हैं।

निजामपुर गोड़ियान टोला निवासी ईश्वरचंद यादव का बेटा विकास पिता के साथ दूध का कारोबार करता था। मंगलवार शाम को दूध बांट कर वह घर आया था। परिजनों के कहने पर चौराहे से दही लेने गया था। लौटते समय घर से 100 मीटर पहले किसी बात पर कुछ युवकों ने उसे घेर लिया।

कहासुनी के दौरान युवकों ने रॉड से विकास पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से विकास जमीन पर गिर गया। शोर सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने स्थानीय लोगों के साथ ही परिवारवालों से बात की। पुलिस घटना की वजह जानने की कोशिश कर रही है। आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *