Gorakhpur News:एटीएम में छेड़छाड़ कर बैंक से जालसाजी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार – Bank Fraud Gang Busted By Tampering With Atm Two Arrested

मामले का खुलासा करती पुलिस।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

एटीएम में छेड़छाड़ कर बैंक से जालसाजी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश पुलिस ने किया है। मामले में दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक अन्य की तलाश में पुलिस लगी है। खबर है कि गिरफ्तार एक युवक बीटेक का छात्र है और फरार मास्टरमाइंड भी इंजीनियर है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगी है। अब तक गिरोह ने पांच लाख रुपये की जालसाजी की है।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान कानपुर के साड़ थाना क्षेत्र के सड़सी देवसर निवासी विजय यादव और गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र के जेक्शन इन्क्लेव कॉलोनी निवासी फैज खान के रूप में हुई है।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बृहस्पतिवार को प्रेस कांफ्रेस कर पकड़े गए बदमाशों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस गैंग के दो जालसाजों को राजघाट थाना क्षेत्र के श्रीरामघाट के पास से गिरफ्तार किया है। फरार आरोपी उदय भी कानपुर का रहने वाला है। गैंग ने जालसाजी की शुरुआत कानपुर से ही की थी। वहां से 20 हजार रुपये निकाले थे।

वहीं गोरखपुर में अलग-अलग इलाके के एटीएम से गैंग ने 5 लाख रुपये से ज्यादा निकालने के बाद जालसाजी कर बैंक से रुपये वसूले हैं। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपियों के पास से 71 हजार रुपये नकद, 10 एटीएम कार्ड, दो मोबाइल फोन, एक ब्रेजा कार और एक बाइक बरामद की गई है। गिरफ्तार फैज खान कंप्यूटर साइंस से बीटेक कर रह रहा है। वह तृतीय वर्ष का छात्र है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *