ghum hai kisikey pyaar meiin written update 25 january latest tv news and gossips | सई को खरी खोटी सुनाएगी काकू

Image Source : TWITTER
GHKPM Written update

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह के शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स ने इसकी हिट स्क्रिप्ट तैयार कर ली है। सीरियल में विराट के ऊपर 72 घंटे की तलवार लटकी है जो उसे सई ने दिए हैं। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि स्कूल में होने वाले कॉम्पटीशन में वीनू मां यशोदा और कान्हा की मूर्ति बनाता है और उसे अपनी मां यानी पत्रलेखा को डेडिकेट करता है और सबके सामने पत्रलेखा को दुनिया की सबसे अच्छी मां कहता है। वहीं सई की बेटी सवि इस कॉम्पटीशन में एक घर के बाहर की नेम प्लेट बनाती है जिस पर उसने अपने नाम के साथ सई, विराट और विनायक लिखा है।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने ‘Pathaan’ की रिलीज पर खुद को ऐसे दी ट्रीट, Photo देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

सवि कहती है कि उसने अपने परिवार का नाम लिखा है इसे सुनकर वहां बैठी पाखी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। इस कॉम्पटीशन का विनर विनायक ही बनता है और जीत के बाद अपनी मूर्ति को पाखी को दे देता है। यह देखकर सई की आंख भर आती है, ऊषा ताई सई को कहती हैं कि अगर विराट ने विनायक को सब सच बता दिया होता तो विनायक ये सब तुम्हारे लिए कर रहा होता न कि पाखी के लिए। इसी दौरान काकू भी सई को भला-बुरा सुनाने लगती है जिसका जवाब देते हुए सई कहती है कि जिस दिन आपके सामने सच आएगा, आप खुद मुझसे माफी मांगेंगी।

Anupamaa: करियर खत्म करने के लिए वनराज अब काव्या को करेगा प्रेग्नेंट! छोटी अनु के लिए किसी भी हद तक जाएगा अनुज

वहीं इस कॉम्पटीशन से पहले सई और पाखी की भी बहस होती है और कोई अंजान शख्स पाखी के बैग में एक लैटर रखता भी दिखाया जाएगा। अब इस लैटर में क्या लिखा है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। वहीं दूसरी तरफ पत्रलेखा घर पहुंचकर विनायक द्वारा बनाई गई मूर्ति को घर के मंदिर में रख देगी, जिसे देखकर पहले तो काकू उसे टोकती है और फिर बाद में मान जाती है। घर के सभी शख्स कहेंगे कि तो खुशी की बात है कि विनायक के प्रतियोगिता जीता है ऐसे में पार्टी होनी चाहिए। चव्हाण परिवार के सभी सदस्य पार्टी की तैयारी में लग जाएंगे।

खुशी के माहौल में भी अगर कोई परेशान है तो वो है विराट क्योंकि उसे सई ने सिर्फ 72 घंटे दिए थे पत्रलेखा को विनायक का सच बताने के लिए। विराट, पाखी के पास जाता है और उसे सच बताने की कोशिश करता है लेकिन पाखी कुछ भी सुनने से इंकार कर देती है। पाखी, विराट से कहती है कि वो अभी कुछ भी सुनकर अपना मूड खराब नहीं करना चाहती और अभी वो विनायक के साथ बाहर जा रही है। विराट पाखी को जाने देता है लेकिन जब पाखी घर में वापस नहीं आती है तो विराट उसे सब कुछ फोन पर बताने का प्लान बनाता है। लेकिन जब विराट. पाखी को सच बताता है कि विनायक उसका और सई का बेटा है उसी वक्त पाखी का फोन नीचे गिर जाता है और वो कुछ भी नहीं सुन पाती। इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स में पता चलेगा कि आखिर उस लेटर में क्या लिखा है जो कोई अन्जान शख्स पत्रलेखा के बैग में डालकर गया है और 72 घंटे पूरे होने पर सई क्या तमाशा करेगी देखना काफी दिलचस्प होगा।

‘बॉर्डर’ और ‘LOC’ जैसी देशभक्ति वाली फिल्मों के दीवानों को क्यों देखनी चाहिए ‘PATHAAN’, जानें 5 बड़े कारण



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *