Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 25 november 2022 upcoming twist and turn seeing Virat pampering for Savi pakhi will plan against Sai ghkpm सवि के लिए विराट का लाड़-दुलार देख घुटने पाखी

Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी एक्टर नील भट्ट, एक्ट्रेस आयशा सिंह और एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हालांकि इस हफ्ते ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की टीआरपी रेटिंग लुढ़की हुई नजर आई। मेकर्स ने हार नहीं मानी है और शो में ट्विस्ट एंड टर्न्स ऐड करने वाले हैं। बीते दिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ में दिखाया गया की विराट वीनू का एडमिशन सवि के स्कूल में कराने का फैसला कर लेता है, जिसपर पाखी और पूरा परिवार उसके खिलाफ खड़ा हो जाता है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आगे दिखाया जाएगा की विराट और पाखी इस बात पर बहस कर बैठते हैं की विनायक का एडमिशन सवि के स्कूल में होगा। पाखी, विराट को ऐसा करने से मना करती है, साथ ही ताना मारती है की तुम्हारे और सई के बीच मेरा बेटा किसी भी कीमत पर पिसना नहीं चाहिए, लेकिन विराट उसकी कोई बात नहीं सुनता और वहां से चला जाता है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में मोहित करिश्मा को बाइकर से गले लगते देख लेता है। इतना ही नहीं, वह करिश्मा का फोन भी चेक करता है, लेकिन तभी वहां करिश्मा वहां आ जाती है। वह मोहित से लड़ना शुरू कर देती है। दूसरी तरफ मोहित भी उसे जवाब देता है की अभी केवल तुम्हें बाइक वाले के साथ चिपकते देखा है तो तुम इतना लड़ रही हो, आगे क्या करोगी। 

पाखी, अश्विनी और निनाद से भी इस बात की शिकायत करती है की सवि के आने के बाद सब विनायक को भूल चुके हैं और उसे नजरअंदाज कर रहे हैं। हालांकि अश्विनी उसे समझाती है की विराट के मन में ऐसा कुछ नहीं है, साथ ही सई ने भी कुछ सोच-समझकर ही वो स्कूल चुना होगा। सास-ससुर के बाद पाखी दोबारा विराट से बहस करती है और पूछती है, “तुम्हें जब अपने स्कूल के बारे में पहले से ही पता था तो शुरुआत में ही यह ख्याल क्यों नहीं आया।”

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: डिंपल और निर्मित को अपने घर लेकर आने का फैसला क्या अनुपमा पर पड़ेगा भरी, यह शख्स देगा साथ

Bigg Boss 16: शालीन भनोट के कारण आया सुंबुल को पैनिक अटैक, इस कंटेस्टेंट के पिता से लड़े शालीन-टीना के पेरेंट्स

Ratan Tata पर बनेगी बायोपिक? इस साल होगी शूटिंग शुरू, जानें कौन निभाएगा रतन टाटा किरदार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *