Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 20 january episode Sai s patience will break in front of Virat sai give a befitting reply to Pakhi and Kaku | विराट के सामने टूटेगा सई के सब्र का बांध

Image Source : TWITTER
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update

टीवी सीरियल ‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ की सई जोशी यानी आयशा सिंह का इस समय शेरनी वाला अवतार दिख रहा है, जिसे सोशल मीडिया पर दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। सीरियल में अब तक आपने देखा होगा कि सई के सामने विराट का झूठ सामने आ चुका है। विराट ने खुद सई के सामने इस बात को कबूल किया कि उसने वीनू की सच्चाई पाखी की वजह से छिपाई थी। इन बातों को सुनने के बाद सई अपने बेटे वीनू को स्कूल से अपने साथ ले जाती है और विराट-पाखी परेशान हो जाते हैं। आखिरकार विराट, सई को ढूंढ लेता है और उसे समझाने की कोशिश करता है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: माया की वजह से टूटेगा अनुपमा-अनुज का परिवार! काव्या के कैरेक्टर पर बा ने उठाया सवाल

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सई, विराट के साथ वीनू को चव्हाण फैमली लाएगी और फिर घर में अंदर जाकर बताने की कोशिश करेगी। इस पर विराट उसे बहुत समझाएगा लेकिन, सई उसकी एक नहीं मानेगी। लेकिन जब सई घर के अंदर जा रही होती है तब ही उसे वीनू दिखेगा और कुछ ऐसा होगा कि सई दुखी हो जाएगी। यहां एक बार फिर विराट, सई को समझाने लगेगा और कहेगा कि तुमने भी तो सवी को ये नहीं बताया है कि मैं उसका पिता हूं। जिस पर सई को गुस्सा आता है और वो कहने लगती है कि आपको पाखी का दर्द और तकलीफ दिखती है लेकिन मेरी नहीं।

नीता अंबानी ने ऐसे किया अपनी छोटी बहू Radhika Merchant का स्वागत, Video में साथ दिखा अंबानी परिवार

चव्हाण परिवार को पता चलेगा वीनू का सच

विराट कहता है कि तुम्हारे पास सवी है तुम उसके सहारे जी सकती हो। इस पर सई का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा, सई कहेगी कि मेरे दोनों बच्चे मेरी 2 आंखों जैसे हैं और आप कह रहे हैं कि मैं अपनी एक आंख फोड़ दूं… तुम अपना बेकार लॉजिक मुझे न दो। मेरा बेटा कोई चीज नहीं है जो कि मैं दान कर दूं। सई के सामने विराट हाथ जोड़कर उससे वीनू मांगेगा लेकिन सई मानने को तैयार नहीं होती है। आखिरकार विराट कहता है कि तुमको वीनू को ले जाना है ले जाओ लेकिन मुझे थोड़ा वक्त दो। इस पर सई, विराट को 72 घंटे देगी और कहेगी कि इसके बाद वो खुद सबको सब सच-सच बता देगी। इतने में वहां पाखी की एंट्री हो जाती है और वो सई पर गुस्साने लगती है। पाखी चिल्लाकर सई से कहती है कि तुम खुद एक मां हो तो ऐसी हरकत कैसे कर सकती हो मेरे बेटे को ऐसे स्कूल से बिना बताए ले गई। काकू भी वहां आकर सई को खरी-खोटी सुनाने लगेगी। पाखी, सई से यहां तक कह देगी कि मेरे पति पर डोरे डालने के बाद अब मेरे बच्चे को भी मुझसे दूर कर रही है। इतना सब सुनकर सई के सब्र का बांध टूट जाता है और वो चिल्लाकर बोल देगी कि वो तुम्हारा बच्चा नहीं है। आज की कहानी जहां खत्म हुई है उससे एक बात पक्की है कि आगे इस शो में खूब लड़ाई-झगड़ा और ड्रामा देखने को मिलने वाला है। मेकर्स ने एंटरटेनमेंट की जबरदस्त स्क्रिप्ट लिखी है।

चंकी पांडे की छोटी बेटी रायसा हैं बेहद टैलेंटेड, इस मामले में बहन अनन्या से हैं आगे



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *