Ghazipur:नेपाल विमान हादसे में मृत विशाल की हुई शिनाख्त, बाकी तीन के इंतजार में परिजनों की पथराई आंखें – Vishal Sharma Of Ghazipur Identified Who Dead In Nepal Plane Crash Waiting For Remaining Three

नेपाल विमान हादसे में विशाल की गई जान
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

नेपाल के पोखरा में हुए विमान हादसे में जान गंवाने वाले गाजीपुर के चार युवकों में से शनिवार की शाम केवल विशाल शर्मा के शव की शिनाख्त हो सकी है। त्रिभुवन विश्वविद्यालय ऑफ मेडिकल साइंस एंड इंस्टीट्यूट में मृतक के भाई विश्वजीत शर्मा ने दांत, लंबाई और हाथ में पड़े रॉड से पहचान की। बाकी तीन शवों की पहचान न होने से उनके परिजनों की आंखें पथरा सी गई हैं। ऐसा नहीं है कि उन लोगों ने कोई कसर छोड़ी हो, लेकिन शवों की हालत के कारण परिवार के लोगों के नसीब में अब सिर्फ इंतजार ही है।

बीते 15 जनवरी को नेपाल के पोखरा में विमान हादसे में गाजीपुर जिले के बरेसर थाना क्षेत्र के चार युवकों अनिल राजभर, सोनू जायसवाल, विशाल शर्मा और अभिषेक कुशवाहा की मौत हुई थी। शव की शिनाख्त के लिए मृतकों के परिजन जिला प्रशासन के सहयोग से काठमांडू गए हैं।

अब तक कुल 33 शवों की शिनाख्त

नेपाल विमान हादसे के छह दिन बाद भी कुल 33 शवों का परीक्षण कर उनकी पहचान का बुलेटिन जारी किया गया है। इसमें अलावलपुर अफगां निवासी विशाल शर्मा के ही शव की पहचान हो पाई है। शेष तीन मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *