Ghazipur:तंत्र-मंत्र के चक्कर में किशोरी ने मासूम का घोंटा गला, तांत्रिक के कहने पर ननिहाल में दी बलि – Teenager Strangled Innocent Child In Wake Of Tantra Mantra In Ghazipur

मासूम की मौत के बाद बिलखते परिजन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

यूपी के गाजीपुर जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिले के मुहम्मदपुर कुसुम गांव में शुक्रवार को डेढ़ वर्षीय बच्ची की हत्या तंत्र-मंत्र के चक्कर में गला घोंटकर की गई थी। इसका खुलासा हत्या की आरोपी मनोरोगी किशोरी ने ही किया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर किशोरी का चालान कर दिया।  

कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के मुहम्मदपुर कुसुम गांव निवासी महेंद्र चौहान की पुत्री सुमन चौहान अपने तीन बच्चों के साथ पिछले पांच माह से मायके में रह रही थी। शुक्रवार दोपहर में सुमन की डेढ़ वर्षीय पुत्री आराध्या को पड़ोस की एक किशोरी तेल मालिश करने के बहाने अपने घर लेकर चली गई।

सुमन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि जब मेरी पुत्री आराध्या का चार बजे तक पता नहीं चला तो मैं उसको खोजने लगी। किशोरी से पूछने पर उसने उसके बारे में बताने से इंकार कर दिया। पुत्री की तलाश करते हुए किशोरी के घर के पीछे जाकर देखा तो आराध्या मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी हुई थी। उसके गले में फंदे का निशान लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *