Gadar 2 Poster Out: ‘गदर’ मचाने आ रहे हैं सनी देओल, तारा सिंह के हाथ में सकीना का हाथ नहीं…थामी खतरनाक चीज

मुंबईः सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदरः एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) ने 2001 में जब दस्तक दी, सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा. ट्रक में ट्रेक्टर में, जिसे जो वाहन मिला उसमें सवार होकर लोग गदर देखने पहुंचे थे. अब 22 साल बाद फिर तारा सिंह अपनी लेडी लव सकीना के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं, ‘गदर 2’ (Gadar 2: The Katha Continues) के साथ. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें सनी देओल एक बार फिर एंग्री यंग मैन के अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर (Gadar 2 Poster) जारी होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. जिससे पता चलता है कि दर्शक एक बार फिर तारा सिंह और सकीना को साथ देखने को बेहद उत्साहित हैं.

सनी देओल ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. जिसमें सालों बाद फिर तारा सिंह की झलक देखने को मिल रही है. गुस्से में नजर आ रहे तारा सिंह के अवतार में सनी देओल, सिर पर पगड़ी और कुर्ता पायजामा में दिखाई दे रहे हैं, उनका यह लुक बेहद जबरदस्त है. खास बात तो ये है कि पोस्टर में तारा सिंह के हाथ में सकीना का हाथ नहीं, बल्कि बड़ा सा हथौड़ा नजर आ रहा है.

गदर 2 में फिर सनी देओल जबरदस्त एक्शन मोड में दिखाई देंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @iamsunnydeol)

पोस्टर से पता चलता है कि गदर 2 में सनी डबल गदर मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पोस्टर शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में वही पुराना डायलॉग लिखा है – ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है… जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा. इस स्वतंत्रता दिवस, हम 2 दशक बाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी सीक्वल लेकर आ रहे हैं. गदर 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’ इस पोस्टर पर सनी देओल के फैंस ने खुशी जाहिर की है और फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता का इजहार भी किया है.

Tags: Ameesha Patel, Bollywood, Gadar, Sunny deol

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *