Fire In Varanasi:मोबाइल शॉप में आग लगी, लाखों रुपये के मोबाइल, पार्ट्स और अन्य सामान जलकर राख – Fire In Varanasi: Mobile Shop Caught Fire, Mobiles, Parts And Other Goods Worth Lakhs Of Rupees Burnt To Ashes

मोबाइल शॉप में आग लगी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

वाराणसी के पांडेयपुर चौराहा स्थित दुर्गा कॉम्पलेक्स में एक मोबाइल शॉप में आग लग गई। आग की चपेट में आकर दुकान में रखा लाखों रुपये का माल जलकर राख हो गया। पुलिस की सूचना पर आई दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह  शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

लालपुर पांडेयपुर थाना अंतर्गत पांडेयपुर चौराहा स्थित दुर्गा कॉम्पलेक्स में अवतार गुप्ता की महालक्ष्मी इंटरप्राइजेज के नाम से मोबाइल शॉप है। लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस के अनुसार, शनिवार की रात दो बजे के लगभग मोबाइल शॉप में आग लगने की जानकारी मिली थी। आग लगने की सूचना तत्काल दमकल विभाग को दी गई। आग पर जब तक काबू पाया जाता तब तक दुकान में रखे मोबाइल, पार्ट्स और अन्य सामान जल कर राख हो गए थे। प्रथमदृष्टया यही समझ में आया है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से मोबाइल शॉप में आग लगी थी। दमकल विभाग की टीम आज फिर मौका मुआयना कर आग लगने की वजह की पड़ताल करेगी। उधर, दुकानदार अवतार गुप्ता ने कहा कि अभी यह बता पाना मुश्किल है कि कितने का नुकसान हुआ है। सामान का मिलान करने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *