Drishyam 2 Box office Collection Day 5: 100 करोड़ी होने वाली है ‘दृश्यम 2’, 5वें दिन हुई इतने करोड़ की कमाई

मुंबई: वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu), अक्षय खन्ना, श्रिया सरन स्टारर  फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) धुआंधार कमाई कर रही है. जहां कई फिल्में अपनी लागत निकालने के लिए संघर्ष कर रही हैं वहीं मर्डर मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम 2’ दर्शकों को थियेटर तक खींचने में पांचवें दिन भी कामयाब रही है. मंगलवार को हुए कलेक्शन को देखते हुए फिल्म समीक्षक मान रहे हैं कि इस फिल्म के 100 करोड़ क्लब में पहुंचने में अधिक वक्त नहीं है.

ओपनिंग डे से ही शानदार कलेक्शन करने में कामयाब रही ‘दृश्यम 2’ ने पांचवे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना जैसे सितारों से सजी फिल्म दर्शकों को रास आ रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक  ‘दृश्यम 2’ फिल्म ने मंगलवार को भी अच्छा कलेक्शन किया. इस फिल्म ने शुक्रवार को 15.38 करोड़ की शानदार ओपनिंग की. इसके बाद वीकेंड में कमाई में उछाल आया तो शनिवार को 21.59 करोड़, रविवार को 27.17 करोड़ का कलेक्शन किया. सोमवार को भी 11.87 करोड़ की कमाई की और मंगलवार को भी फिल्म की कमाई सोमवार से थोड़ी ही कम रही, यानी 10.48 करोड़ रुपए का कारोबार किया. फिल्म का अब तक कुल कलेक्शन-86.49 करोड़ रुपए हो गए हैं.

(फोटो साभार:taran adarsh/Twitter)

‘दृश्यम 2’ कलेक्शन

पहले दिन-15.38 करोड़ रुपए

दूसरे दिन- 21.59 करोड़ रुपए

तीसरे दिन-27.17 करोड़ रुपए

चौथे दिन-11.87 करोड़ रुपए

पांचवें दिन-10.48 करोड़ रुपए

कुल कारोबार- 86.49 करोड़ रुपए

100 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली है ‘दृश्यम 2’


 अजय देवगन की साल 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ का सीक्वल दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. ‘दृश्यम 2’ करीब 50 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है. फिल्म ने 5 दिनों में ही अपने बजट से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है. अगर कमाई का ग्राफ इसी रफ्तार पर बना रहा तो बुधवार के कलेक्शन की रिपोर्ट में 100 करोड़ का आंकड़ा दर्ज होगा.

बता दें ‘दृश्यम’ फिल्म मलयालम फिल्म का हिंदी रिमेक है. ‘दृश्यम 2’ की शानदार सफलता को देखते हुए  खबर आ रही है कि मेकर्स ‘दृश्यम 3’ भी बनाने वाले हैं . टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मलयालम और हिंदी वर्जन के मेकर्स अब एक ही दिन दोनों भाषाओं में ‘दृश्यम’ की तीसरी किस्त जारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Tags: Ajay Devgn, Drishyam 2, Shriya saran, Tabu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *