Disha Vakani Cancer News: जेठालाल के बाद अब दिशा वकानी के भाई ने दिया रिएक्शन, बोले- ऐसी खबरें…

टीवी का चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शो में दयाबेन के किरदार से घर-घर में अपनी अलग पहचाना बनाने वाली दिशा वकानी के कथित तौर पर गले के कैंसर होने की बात सामने आई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अपने ‘दयाबेन’के किरदार के लिए अलग तरह की आवाज निकालने के चलते ही उनके गले के कैंसर होने की बात कही जा रही है.

फिलहाल इस खबर पर दिशा की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं की गई है. लेकिन उनके भाई मयूर वकानी, जो शो में सुंदर लाल की भूमिका में नजर आ रहे हैं. उन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए दावा किया है कि दिशा पूरी तरह स्वस्थ हैं.

शो का पॉपुलर किरदार है दयाबेन
दिशा वकानी के गले के कैंसर से जूझने की खबर चारों ओर फैल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स ने 2010 में दिशा के दिए हुए एक इंटरव्यू का हवाला देते हुए कहा। उस साल, दिशा ने अपने किरदार दयाबेन की अलग आवाज के बारे में बताया था कि यह एक पॉपुलर किरदार है. इस किरदार के लिए जिस तरह की आवाज चाहिए उसकी वजह से उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. अब इस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स के बाद दिशा के फैन्स काफी परेशान हो गए हैं.

आज भी दर्शकों के दिलों पर करती हैं राज दयाबेन. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः disha.vakani)भाई मयूर वकानी ने किया रिएक्ट
दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी ने सभी मीडिया रिपोर्ट्स को सिरे से नकारते हुए कहा कि दिशा को गले का कैंसर है, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में कहा, “एक्टिंग लाइन में कलाकारों को लेकर कई तरह की अफवाहें आती रहती है. (इस तरह की अफवाहें मीडिया में घूमती रहती हैं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है)। दिशा पूरी तरह स्वस्थ हैं और इसमें से कुछ भी सच नहीं है. जब से वह इस शो को छोड़कर गई हैं, ऐसी खबरें हर दिन उनके बारे में सुनने को मिलती रहती हैं लेकिन दिशा के फैंस को ऐसी किसी भी खबरों पर भरोसा नहीं करना चाहिए।”

TMKOC की कास्ट ने दिया दिशा के स्वास्थ्य का अपडेट
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रही अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने भी दिशा के स्वास्थ्य से जुड़ी इस खबर पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा, “दिशा से मेरी बातचीत होती रहती है. मुझे नहीं लगता कि इन खबरों में कोई सच्चाई है. अगर ऐसा होता तो मुझे भी पता होता. अगस्त के आखिर तक हमारी बातचीत होती रही, क्योंकि हम दोनों एक ही जगह से हैं. जितना मैंने उनसे बात करके जाना वह बिल्कुल ठीक ही थी। मुझे लगता है कि दिशा को लेकर सिर्फ ये अफवाहें फैलाई जा रही हैं.”

Tags: Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *