Dera Sacha Sauda chief Gurmeet Ram Rahim Singh granted 40-day parole| राम रहीम को फिर मिली पैरोल, रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है डेरा प्रमुख

Image Source : PTI
गुरमीत राम रहीम

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को एक बार फिर 40 दिनों की पैरोल मिली है। वह रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है। पैरोल की खबर मिलते है आश्रम में स्वागत की तैयारियां शुरू हो गई हैं। तीन महीने पहले 14 अक्टूबर को गुरमीत राम रहीम को 40 दिनों की पैरोल मिली थी। 25 नवंबर को उसकी पैरोल की अवधि खत्म हुई थी। पैरोल की अवधि में वह उत्तर प्रदेश में अपने बरनावा आश्रम गया था।

इससे पहले, हरियाणा के जेल मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने डेरा प्रमुख की ताजा पैरोल याचिका पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि डेरा प्रमुख ने 40 दिनों के पैरोल के लिए एक आवेदन दिया था जिसे रोहतक संभागीय आयुक्त को भेज दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक अपनी पैरोल अवधि के दौरान, डेरा प्रमुख के 25 जनवरी को पूर्व डेरा प्रमुख शाह सतनाम सिंह की जयंती कार्यक्रम में भी शामिल होने की संभावना है।

अक्टूबर-नवंबर में अपनी पिछली पैरोल अवधि के दौरान डेरा प्रमुख ने यूपी के बरनावा आश्रम में कई ऑनलाइन सत्संग आयोजित किए। इनमें से कुछ में हरियाणा के भाजपा नेता भी शामिल हुए। अक्टूबर की पैरोल से पहले डेरा प्रमुख जून में एक महीने की पैरोल पर जेल से बाहर आया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *