Chhatriwali Twitter Reaction: सामाजिक संदेश के साथ एंटरटेनमेंट का तड़का, रकुल प्रीत सिंह के कायल हुए नेटिजेंस

Chhatriwali Twitter Reaction: सामाजिक संदेश के साथ एंटरटेनमेंट का तड़का, रकुल प्रीत सिंह के कायल हुए नेटिजेंस मुंबई: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh),सुमित व्यास स्टारर फिल्म ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) रिलीज हो गई है. सामाजिक ताने-बाने के बीच गूढ संदेश देती कॉमेडी फिल्म की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. यौन शिक्षा और उससे जुड़े टैबू को हास्य विनोद के साथ ये फिल्म बहुत ही सिंपल तरीके से समझा रही है. डायरेक्टर फिल्म का मकसद दर्शकों तक पहुंचाने में कामयाब दिख रहे हैं.

‘छतरीवाली’ फिल्म के डायरेक्टर तेजस प्रभा विजय देओस्कर  की इस फिल्म में दर्शकों को मजा आ रहा है. ट्विटर पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं, इस फिल्म को एंटरटेनिंग बता रहे हैं.

छा गईं  रकुल प्रीत सिंह
‘छतरीवाली’  फिल्म में रकुल प्रीत सिंह का अभिनय दर्शकों को पसंद आ रहा है. फिल्म को लेकर ट्विटर पर पॉजिटिव रिस्पॉंस मिल रहा है. इतना ही नहीं इस नेटिजेंस ने रकुल को इस साल की बेस्ट एक्ट्रेस भी बता दिया है.  बता रहे हैं कि ‘दर्शकों को हमेशा अच्छे कॉन्टेंट पसंद आते हैं. खास बात यही है कि बिना उपदेश दिए फिल्म मैसेज दे रही है.

इस तरह के विषय पर बनी फिल्म में काम करने के लिए रकुल प्रीत सिंह के हिम्मत की दाद यूजर्स दे रहे हैं.

News18 Hindi News18 Hindi News18 Hindi News18 Hindi

रकुल प्रीत सिंह ने स्कूली दिनों की घटना बताई थी
रकुल प्रीत सिंह के काम की तारीफ हो रही है. एक्ट्रेस  ने एक चैनल से बात करते हुए बताया था कि ‘जब मैं 9वीं में थी तो यौन शिक्षा पर क्लास ली गई थी, सब इस पर हंस रहे थे, हम शर्मा रहे थे. कोई भी इसके बारे में सवाल नहीं करना चाहता था. हम तो बस ये इंतजार करते थे कि कब क्लास खत्म हो जाए’.

ये भी पढ़िए-शत्रुघ्न सिन्हा की ट्रेन में हुई थी पूनम से मुलाकात, सास ने फोटो देख कर दिया था रिजेक्ट, बोलीं- ये लड़का कहीं..

डायरेक्टर की भी तारीफ हो रही
बता दें कि ‘छतरीवाली’ फिल्म को समीक्षकों ने भी सराहा है. फिल्म की स्टोरी लाइन से लेकर कलाकारों का अभिनय सब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म की तारीफ इसलिए भी की जा रही है कि बिना लंबा-चौड़ा उपदेश दिए कॉमेडी के साथ अपना संदेश दे रही है. एक्टर्स के साथ-साथ डायरेक्टर की तारीफ इसलिए भी की जा रही है कि गूढ़ विषय पर फिल्म बनाने का जोखिम लिया लेकिन हर चैप्टर को बेहद शानदार तरीके से पेश किया है.

Tags: Rakul preet singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *