Bigg Boss 16: Tina Datta की बिगड़ी तबीयत, घर से हुईं बेघर?

Image Source : TWITTER
Bigg Boss

‘बिग बॉस’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इसी कारण ये शो पिछले कुछ महीनों से टीआरपी लिस्ट के टॉप पर है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। आज के एपिसोड में दिखाया गया कि टीना को मेडिकल इमरजेंसी के कारण बुलाया गया। टीना प्रियंका को बताती है कि वह घर से बाहर जाने वाली हैं। 

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ के घर में घुसा ये जानवर, देखकर Archana Gautam जोर से चिल्लाई

बता दें टीना प्रियंका के पास आती हैं और उसे तैयार रहने के लिए कहती है, क्योंकि वह मेडिकल इमरजेंसी के लिए जा सकती है। प्रियंका उससे पूछती है कि क्या कारण है जबकि टीना उसे रूम में ले जाती है और उसके दांत दिखाती है। दांत देखकर प्रियंका चौंक जाती है जबकि टीना बताती है कि पिछले एक हफ्ते से उसके दांत किटकिटा रहे हैं। टीना बिग-बॉस से गुजारिश करती हैं कि अपना बैग पैक करते हुए उन्हें मेडिकल रूम में बुला लें। बाद में, बिग बॉस टीना को बाथरूम क्षेत्र में बुलाते हैं और अन्य प्रतियोगियों को उनके साथ अंदर नहीं जाने के लिए कहते हैं। घरवालों को लगता है कि वह सिर्फ नाटक कर रही है, जबकि बाथरूम क्षेत्र के पर्दे उन्हें और भी उत्सुक बना रहे हैं। हालांकि कुछ देर बाद टीना वापस बाहर आती हैं और प्रियंका को गले लगा लेती हैं।

Athiya Shetty And KL Rahul Wedding: Sunil Shetty की लाडली अथिया शेट्टी केएल राहुल संग शादी के बंधन में बंधी, देखिए तस्वीरें

शालिन भनोट हुए अकेले

आज दिखाया गया कि शालिन भनोट भावुक होते नजर आए। वह शिव ठाकरे और एमसी स्टेन से उन्हें नॉमिनेट करने के लिए कहे, क्योंकि वह इस खेल को और बर्दाश्त नहीं कर सकते। शालिन बाथरूम में अकेले बैठेते हैं। सुम्बुल तौकीर निमृत अहलूवालिया से पूछती हैं कि उसके पास बात करने के लिए घर में कोई नहीं बचा है। निमृत ने कहा कि वह इस स्थिति में भी सहानुभूति कार्ड खेलेंगा। इसके बाद प्रियंका टीना दत्ता से कहती हैं, यह कर्म है। इस पर टीना हंसती हैं।इसके बाद शालीन स्टैन और शिव से कहते नजर आते हैं कि जब भी वह छत पर बैठे होते हैं तो प्रियंका और टीना हंसते हैं। यहीं पर शालिन उनसे खुद को नॉमिनेट करने का अनुरोध करते नजर आते हैं क्योंकि अब वह इस खेल को सहन नहीं कर पा रहे हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *