Bigg Boss 16 Highlights ravivaar ka vaar 22 to 23 january 2023 episode ekta kapoor salman khan offers Bigg Boss 16 Highlights: एकता ने निमृत को दिया ऑफर, सलमान ने शिव पर साधा निशाना

Image Source : BIGG BOSS 16
Bigg Boss 16

‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान सबका स्वागत करते नजर आते हैं। सलमान देखते हैं कि शिव ठाकरे और सुंबुल डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं। सलमान इस पर शिव और सुंबुल से पूछते हैं कि आखिर वो किस शो की प्रैक्टिस कर रहे हैं। सलमान खान, शिव से कहते हैं कि ये जो आप घर के कोने-कोने में जाकर डांस का टैलेंट दिखा रहे हो। ये सब नहीं चलेगा, अब MC Stan एक्टिव हो चुके हैं, लेकिन स्टैन आपके साथ शिव कहां हैं? शिव ठाकरे, स्टैन से ही पूछ लो आप कि उसने आपको इस हफ्ते मिस किया या नहीं? 

टैग टास्क-

इसके बाद सलमान सभी को गार्डन एरिया में बुलाते हैं और उनसे टास्क करवाते हैं। वह अर्चना को बुलाकर पूछते हैं कि कौन लालची है, तो वह निमृत का नाम लेती हैं। सलमान फिर सुंबुल को बुलाते हैं और वह ‘ढोंग’ का टैग टीना को पहनाती हैं। सलमान फिर टीना से पूछते हैं कि क्या वह ढोंग का टैग मिलने पर कुछ कहना चाहेंगी? निमृत की बारी आती है तो वह टीना को ‘घमंड’ का टैग देती हैं और अपनी वजह बताती हैं। वहीं शिव, शालीन को ‘धोखेबाज’ का टैग देते हैं।

सलमान का वार और ऑफर एक साथ-
इस टास्क के बाद सलमान खान, शालीन की क्लास लगाते हैं। शालीन ने कन्फेशन रूम में जिस तरह से बिग बॉस के साथ बर्ताव किया था, उसके लिए वह उनसे सवाल करते हैं। सलमान इसी बीच प्रियंका को बुलाते हैं और पूछते हैं कि वह किसे ‘ईर्ष्या और जलन’ का टैग देना चाहेंगी। प्रियंका यह टैग निमृत को देती हैं और दोनों के बीच बहस हो जाती है। इसके बाद सलमान हल्के-फुल्के अंदाज में शालीन का मजाक उड़ाते हैं। इस बीतचीत के बीच सलमान, प्रियंका से कहते हैं कि इस शो के खत्म होने के बाद वह उनसे मिलें। उनके पास प्रियंका के लिए कुछ है। प्रियंका एक्साइटेड हो जाती हैं।

एकता का कास्टिंग ऑफर- 
सलमान के जाने के बाद शालीन, सौंदर्या से जाकर माफी मांगते हैं। उधर प्रियंका, निमृत और शिव से शालीन के बारे में बात करती हैं। इसी बीच सलमान खान ‘बिग बॉस 16’ में एकता कपूर और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी का स्वागत करते हैं। दोनों ‘लव सेक्स और धोखा 2’ बना रहे हैं और उसी की कास्टिंग के लिए वो शो में आते हैं। एकता और दिबाकर LSD 2 के बारे में सलमान को बताते हैं।

एलिमिनेशन-
सलमान पहले बताते हैं कि सुंबुल तौकीर खान एलिमिनेशन से सुरक्षित हैं, लेकिन बाकी बचे तीन कंटेस्टेंट्स-टीना, सौंदर्या और शालीन में से कौन बेघर होगा, उसका फैसला घरवाले करेंगे। सौंदर्या घर से हुई बेघर। 

कौन किसके लिए हैं बना मुसीबत?
प्रियंका और शालीन एक-दूसरे को सांप बताते हैं और अपनी-अपनी वजहें बताते हैं। इस टास्क के पूरे होने के बाद एकता कपूर ‘लव सेक्स और धोखा 2’ के लिए ऑडिशन शुरू करती हैं। वह सबसे पहले अर्चना को बुलाती हैं। अर्चना और प्रियंका ‘नागिन’ का एक सीन करती हैं। इसके बाद टीना और सुंबुल को बुलाया जाता है। वो ‘उतरन’ से इच्छा और तपस्या का रोल करती हैं। एकता सुंबुल की एक्टिंग की तारीफ करती हैं। इसके बाद प्रियंका और शिव की बारी आती है। एकता एमसी स्टैन से सुंबुल के पिता की एक्टिंग करवाती हैं। शिव और निमृत की बारी आती है तो वो नागिन और नेवले की एक्टिंग करते हैं। ऑडिशन राउंड पूरा होता है और एकता कपूर व दिबाकर मिलकर निमृत को चुनते हैं। एकता अनाउंस करती हैं कि उन्होंने निमृत को LSD 2 के लिए चुना है। दूसरी कास्टिंग वह ‘नागिन 7’ के लिए करती हैं। हालांकि एकता उसका नाम रिवील नहीं करती हैं। 

ये भी पढ़ें-

Athiya Shetty और KL Rahul की शादी, वायरल हो रहीं ये तस्वीरें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ एक्टर की मां ने कराई FIR, जानिए क्या है विवाद

Pathaan के दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, सलमान खान के फैंस के लिए है स्पेशल गिफ्ट

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *