Bigg Boss 16 से बाहर हुआ ये हिट कंटेस्टेंट, नाम जानकर हो जाएंगे शॉक्ड, शालीन भनोट फिर पड़े अकेले

मुंबई. ‘बिग बॉस 16’ अंतिम दौर में चल रहा है. घर में सिर्फ 9 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. इनमें भी उतनी बात नहीं हो पा रही है. मंडली के 4 सदस्य- एमसी स्टेन, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलुवालिया आपस में फन कर रहे हैं. जबकि बाकी लोग अलग-थलग पड़े हुए हैं. लेटेस्ट एपिसोड में टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी की दोस्ती गहरी होती दिखाई दी. जबकि अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा पहले ही एक बात को लेकर अलग हो चुके हैं. सौंदर्य अब शालीन भनोट से बात कर रही हैं. लेकिन शनिवार को एविक्शन का दिन है.

ऐसे में एविक्शन के लिए नॉमिनेट हो चुके कंटेस्टेंट्स- शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और सुंबुल तौकीर में सब सोच में पड़े हुए हैं. ऑडियंस भी इसे लेकर सोच रहे हैं कि इस हफ्ते उनका कौन-सा फेवरिट कंटेस्टेंट घर छोड़ कर जाएगा? यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस हफ्ते कौन घर से बेघर हो रहा है.

सौंदर्या शर्मा शो से बाहर हो जाएंगी. (फोटो शाभारः ट्विटर स्क्रीनशॉट)

द खबरी के एक ट्वीट के मुताबिक, इस हफ्ते घर से सबकी फेवरिट सौंदर्या शर्मा घर इविक्ट हो जाएंगी. द खबरी ने अपने ट्वीट में लिखा, “कंफर्म… घर से सौंदर्या शर्मा एलिमिनेट हो गई हैं.” सौंदर्या को ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले से महज दो हफ्ते पहले बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इस हफ्ते सौंदर्या को टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर खान और शालीन भनोट के साथ नॉमिनेट किया गया था.

सौंदर्या शर्मा से पहले पिछले एक हफ्ते में श्रीजिता डे, साजिद खान और अब्दु रोजिक शो से बाहर हुए हैं. अब्दु और साजिद तो अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से शो से बाहर हुए हैं. जबकि श्रीजिता ऑडियंस वोट के आधार पर शो से निकली हैं. सौंदर्य के जाने के बाद घर में सिर्फ 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं.

‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी के लिए लड़ने वाले कंटेस्टेंट्स में शालीन भनोट, प्रियंका चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया, टीना दत्ता, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर और शिव ठाकरे शामिल हैं. बता दें, शो को एक महीने का एक्सटेंशन दिया गया था और अब इसका फिनाले 12 फरवरी को होगा.

Tags: Bigg boss, Tina Datta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *