Bharat Jodo Yatra : भाजपा ने कहा-पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, कांग्रेस का जवाब-ये बीजेपी का इवेंट मैनेजमेंट

खरगोन. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज खरगोन में है. यहां यात्रा को लेकर एक वीडियो वायरल हो गया. इसका एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. कांग्रेस ने कहा ये बीजेपी की साजिश है. बीजेपी बोली यही है कांग्रेस का असली चेहरा. हालांकि इस विवाद के बीच न्यूज 18 इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं कर रहा है.

राहुल गांधी का भारत जोड़ो यात्रा का आज खरगोन में व्यस्त दिन रहा. यात्रा जोरशोर से जारी है. राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी, पूर्व सीएम कमलनाथ, यात्रा प्रभारी दिग्विजय सिंह और तमाम नेता हैं. यात्रा का एक वीडियो वायरल हो गया. उसमें कुछ लोग पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं. न्यूज 18 वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा.

वायरल हो रहे वीडियो को कांग्रेस ने भाजपा और संघ की साजिश बताया.कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा बोले भारत को जोड़ने वाला यह अभियान है. यात्रा सफल हो रही है. इससे भाजपा बौखलाई हुई है. देश में एक गांधी का विचार है एक गोडसे की विचारधारा है. उन्होंने इस तरह की नारेबाजी की निंदा की. मिश्रा ने कहा भाजपा एवम आरएसएस विचारधारा वाले व्यक्ति को यात्रा में घुसाया गया है. ये भाजपा और आरएसएस की साजिश है. राहुल गांधी की यात्रा में जो जनसैलाब उमड़ रहा है ये उसकी खीज है.

आपके शहर से (खरगोन)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

ये भाजपा का इवेंट मैनेजमेंट
पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे वाले कथित वायरल वीडियो पर एमपी के भारत जोड़ो यात्रा प्रभारी पीसी शर्मा बोले- यह वीडियो भाजपा ने प्लांट किया है. भाजपा का इवेंट मैनेजमेंट है. ताकि लोगों का ध्यान यात्रा से भटक जाए. बड़ी संख्या में महिलाएं,युवा, आदिवासी यात्रा से जुड़ रहे हैं इसलिए भाजपा घबरा गई है.

एक गांधी और दूसरी गोडसे की विचारधारा
कांग्रेस प्रवक्ता कन्हैया ने आरएसएस और भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा खंडवा में टंटया मामा के स्मारक पर राहुल गांधी ने विचारधारा की बात की. स्वतंत्रता आन्दोलन में आरएसएस और भाजपा के लोग अंग्रेजों के साथ थे. आरएसएस की मानसिकता को लेकर राहुल गांधी ने बयान दिया है. हिन्दू धर्म एक महान धर्म है. इसे राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए. हम सर्वधर्म की बात करते हैं. लेकिन हिन्दू धर्म के नाम पर देश में राजनीति हो रही है. भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचे कन्हैया कुमार के साथ प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस के मीडिया सेल प्रभारी जयराम रमेश, राष्ट्रीय प्रवक्ता रागनी नायक और प्रदेश मीडिया सेल के अध्यक्ष के के मिश्रा मौजूद थे.

Tags: Bharat Jodo Yatra, Madhya Pradesh News Updates, Rahul gandhi latest news, Video Viral

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *