BB 16: शालीन भनोट के दिए दर्द को भुला नहीं पा रहीं Ex वाइफ दलजीत कौर, फिर भी कर रहीं सपोर्ट, खुद बताई वजह

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है. हाल ही में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) पर बाहर से प्लानिंग करके आने का आरोप लगा था. शालीन अपनी ही बातों में फंस जाते हैं और परेशान हो जाते हैं. शालीन और टीना दत्ता का रिलेशनशिप बुरी तरह टूट गया. दोनों तरफ से लगे आरोप-प्रत्यारोप के बीच दोनों के बीच बातचीत भी बंद है. शालीन की वीकेंड का वार में सलमान खान से भी बहस हो गई. अपने एक्स हस्बैंड की हालत देख एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने उन्हें सब्र रखने की सलाह देते हुए सपोर्ट किया है, और अपनी आप बीती भी बयां की.

सौंदर्या के बेघर होने के बाद से शालीन भनोट से बात करने वाला घर के अंदर कोई नहीं रह गया है. टीना दत्ता और अर्चना चाहर बात नहीं कर रहे और मंडली के सदस्य पास फटकने नहीं देते. घर के अंदर कई बार शालीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर का जिक्र हो चुका है. टीना से भी शालीन दलजीत का जिक्र कर चुके हैं और हाल ही में टीना ने शालीन से लड़ाई में दलजीत का नाम घसीटा था, जिस पर शालीन आपे से बाहर होते हुए नजर आए थे. अब अपने पूर्व पति को रोता-परेशान होता देख दलजीत ने सपोर्ट करते हुए पोस्ट शेयर किया है.

दलजीत कौर ने कहा थोड़ा सब्र रखो शालीन
टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने लिखा अपनी और बेटे के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है और लिखा ‘बिग बॉस खत्म होने में कुछ ही हफ्ते बाकी रह गए हैं. मैं तुम्हें शुभकामनाएं देती हूं शालीन भनोट. थोड़ा सब्र रखो और खुद को शांत-मजबूत बनाकर रखो’.

(फोटो साभार:kaurdalljiet/Instagram)

पिछली बातें टीस देती हैं लेकिन आगे बढ़ना है
इसके बाद फिर एक पोस्ट किया है ,जिसमें अपने बीते हुए दिनों और दर्द को बयां करते हुए लिखा ‘ये एक साधाराण सी विश है उसके लिए जिसे मैं जानती हूं. मैं जानती हूं कि बिग बॉस हाउस बेहद चैलेंजिंग है. मेरी शुभकामना पिछली बातों को भुलाने के लिए नहीं है. ये मेरे लिए और मेरे बेटे के लिए क्रेजी जर्नी रही है लेकिन बरसों के बाद मैं उसे शुभकामना दे पा रही हूं और मुझे इसके लिए कोई रिग्रेट नहीं है. बीता कल मेरी जिंदगी के आखिरी पल तक रहेंगी, और जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं हमेशा टीस देती है,लेकिन मैंने जीवन में आगे बढ़ने का चुनाव किया है, यही वजह है कि मैंने उसे विश करने का फैसला किया’.

daljeet kaur post

(फोटो साभार:kaurdalljiet/Instagram)

ये भी पढ़िए-क्रिकेटर पर आया मशहूर एक्ट्रेस का दिल, मां ने ज्योतिषी से भी कर ली बात; फिर एक झटके में टूट गया रिश्ता

ये भी पढ़िए-शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा रहे अथिया केएल राहुल, सामने आई वजह; फैंस कर रहें रिसेप्शन का इंतजार

शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि शालीन मेंटली काफी स्ट्रॉन्ग है और वह घर में बहुत अच्छा खेल रहे हैं’.

Tags: Bigg boss, Salman khan, Tina Datta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *