Bareilly News:‘बार-बार चले आते हैं रुपये लेने, इन्हें बंद करो कमरे में…’ चिकित्साधिकारी पर लगे गंभीर आरोप – Medical Officer Of Faridpur Chc Accused Of Taking Bribe One Lakh Rupees In Bareilly


वायरल वीडियो से लिए गए स्नैपशॉट
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बरेली के स्वास्थ्य विभाग में बगैर अनुमति अल्ट्रासाउंड संचालन की अनुमति देने का पत्र और ऑडियो वायरल होने का मामला अभी थमा नहीं है। इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ है, जो फरीदपुर के पचौमी का है। इसमें जांच को पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर रुपये मांगने का आरोप लगाकर आक्रोशित लोगों ने घेर लिया। हालांकि अफसर आरोपों को निराधार बता रहे हैं। सीएमओ ने प्रकरण का संज्ञान लिया है।

बताया जाता है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम फरीदपुर के पचौमी में एक अवैध अल्ट्रासाउंड सेंटर की सूचना पर जांच को पहुंची थी। वायरल वीडियो के मुताबिक एसीएमओ प्रशासन डॉ. हरपाल सिंह, फरीदपुर सीएचसी चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अनुराग गौतम, चिकित्साधिकारी डॉ. विवेक वर्मा पचौमी में पहुंचे तो लोग विरोध करने लगे। कह रहे हैं कि – डॉ. विवेक, अभी कुछ दिन पहले ही एक लाख रुपये लेकर गए थे और फिर मांगने चले आए… शर्म नहीं आती। जब देखो तब रुपये मांगने चले आते हो। इन्हें बंद करो कमरे में फिर बात होगी। डॉ. अनुराग लोगों को शांत कराते हुए गालीगलौज करने से मना कर रहे हैं।

एसीएमओ डॉ. हरपाल सिंह मामले को दिखवाने का आश्वासन देते रहे। लोग शांत नहीं हुए तो वे गाड़ी में जा बैठे। वीडियो में डॉ. विवेक बोल रहे हैं कि वह कभी नहीं आए झूठा आरोप लगा रहे हो। इसे सुनकर लोग और भी आक्रामक होने लगे। क्रमवार वायरल चार वीडियो में से तीन में नोकझोंक, हंगामा ही दिख रहा है। चौथे वीडियो में वे संबंधित आरोपी को एक ओर ले जाकर उससे बातचीत कर रहे हैं। बातचीत स्पष्ट नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *