Barabanki:झोलाछाप डॉक्टर का खौफनाक इलाज, इंफेक्शन होने पर काट दी मरीज की उंगली और अंगूठा – A Fake Doctor Cuts Patient’s Finger And Thumb In Badosaray In Barabanki.

प्रतीकात्मक तस्वीर

विस्तार

अंगुलियों और अंगूठे में इन्फेक्शन होने पर झोलाछाप डॉक्टर ने इसे आठ दिन में ठीक करने का दावा किया। मरीज का आरोप है कि डॉक्टर ने झांसा देकर उंगली और अंगूठा काट डाला। बदोसराय थाने में कथित डॉक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी, गंभीर चोट पहुंचाने और एससी/एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बदोसराय थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव निवासी चंदर गौतम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि, आठ माह पहले उसकी उंगली और अंगूठे में इंफेक्शन हुआ था। इसका इलाज केजीएमयू लखनऊ में चल रहा था जिससे लाभ हुआ।

ये भी पढ़ें – श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को बड़ी राहत, 18 सौ करोड़ का टैक्स माफ किया गया

ये भी पढ़ें – लखनऊ में कल से लागू होगा प्रशासक काल: महापौर संयुक्ता भाटिया का कार्यकाल पूरा, जानें- कितने पूरे हुए वादे

पांच माह पूर्व गांव में ही क्लीनिक चलाने वाले झोलाछाप डॉक्टर लवकुश चौहान ने आठ दिन के अंदर इंफेक्शन खत्म करने का दावा किया फिर सरकारी डॉक्टर बुलाकर ऑपरेशन की बात कही लेकिन डॉक्टर को बुलाने की वजह खुद ही ऑपरेशन कर उंगली और अंगूठे को काट डाला। 13 हजार रुपये भी वसूल लिए।

आरोप है कि, इसके बाद डॉक्टर ने घर बेचकर शहर में इलाज करने की बात कही। इंकार करने पर धमकाया। पुलिस ने कथित झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *