Ballia:सड़क किनारे गड्ढे में मिला बालू कारोबारी का शव, रात में बाइक से निमंत्रण में गए थे – Dead Body Of Sand Trader Found In Roadside Pit In Ballia Who Went To Invitation By Bike

घटनास्थल पर जुटी भीड़ और पुलिस
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

यूपी के बलिया जिले में नगरा-बेल्थरा रोड मार्ग पर रविवार सुबह सड़क किनारे गड्ढे में बालू कारोबारी धर्मेंद्र यादव (40) का शव मिला। उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हाल में मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सड़क हादसे में मौत की आशंका है। इधर, धर्मेंद्र यादव की मौत की सूचना लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है।

नगरा थाना क्षेत्र के देवढिया निवासी बालू कारोबारी धर्मेंद्र यादव शनिवार रात मालीपुर स्थित अपने रिश्तेदारी में निमंत्रण पर गए थे। रात में वो घर नहीं लौटे। परिजन रात भर धर्मेंद्र के मोबाइल पर फोन करते रहे लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ। रविवार सुबह नगरा-बेल्थरारोड मार्ग पर मोहम्मदपुर के समीप सड़क के किनारे गड्ढे से मोबाइल बजने की आवाज आने पर राहगीरों का ध्यान गया।

झांका तो देखा कि गड्ढे में धर्मेंद्र यादव मरणासन्न अवस्था में पड़ा है। राहगीरों ने उसी के मोबाइल से परिजनों को इस बाबत सूचना दी। इसके बाद परिजन पुलिस को सूचना देने के साथ ही मौके पर पहुंच गए। धर्मेंद्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नगरा पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *