Ballia:ट्रैक्टर की चपेट में आने से पालतू कुत्ते की मौत, मालिक ने हंगामा कर रोके वाहन, डॉग शो में आया था अव्वल – Pet Dog Dies After Being Hit By Tractor Owner Creates Ruckus And Stops Vehicle

ट्रैक्टर की चपेट में आने से पालतू कुत्ते की मौत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बलिया के जिला अस्पताल रोड पर शनिवार की देर रात ट्रैक्टर की चपेट में आने से पालतू कुत्ते की मौत हो गई। आक्रोशित मालिक ने हंगामा खड़ा कर दिया। खनन कर आ रहे चार ट्रैक्टरों को रोका दिया। मौका देख चालक भाग निकले। सूचना के कई घण्टे बाद पहुंचे कोतवाल ने ट्रैक्टरों को कब्जे में ले लिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस की संलिप्ता में दियारे क्षेत्र में अवैध खनन का आरोप लगाया।

अस्पताल रोड निवासी अनिकेत सिंह पालतू कुत्ते आर्यन के साथ टहल रहे थे। इसी दौरान उसी नदी किनारे से बालू खनन कर सिविल लाइन की तरफ तेज रफ्तार जा रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से कुत्ते की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर को पकड़ लिया। पिछले दिनों कुत्ता आर्यन गोरखपुर में आयोजित डॉग शो प्रतियोगिता में अव्वल आया था। पालतू कुत्ते की मौत से परिजन आक्रोशित हो गए। सभी ट्रैक्टरों को रोक दिया, जिससे जाम तग गया। दे से पहुंचे कोतवाल राजीव सिंग ने सभी ट्रैक्टरों को हिरासत में ले लिया और लोगों को शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *