Azamgarh:छत का बारजा टूट कर गिरा, नीचे खेल रहे तीन बच्चे घायल, एक की मौत – One Child Died And Two Injured Due To Roof Barge Fell Down In Azamgarh

छत का बारजा टूट कर गिरा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

आजमगढ़ जिले के चतुरपुर मधईपट्टी गांव में शनिवार देर शाम सात बजे एक व्यक्ति के घर का बारजा टूट कर गिर गया। इस हादसे में बारजे के नीचे खेल रहे एक बच्चे की मलबे में दब कर मौत हो गई तो वहीं दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के  चतुरपुर मधईपट्टी गॉव निवासी रामनौमी के घर शनिवार को तेरही भोज आयोजित था। घर के बाहर लोग जुटे थे। इसी दौरान गांव के तीन बच्चे रामनौमी के पड़ोसी खुरचुन राजभर के घर के बाहर खेल रहे थे। सात बजे के लगभग खुरचुन के घर का बारजा अचानक गिर गया और खेल रहे तीन बच्चे अनीश (8) पुत्र रविन्द्र, सचिन (10) पुत्र संजय व किशन (9) पुत्र अरविंद मलबे में दब गए।

लोगों ने तत्काल मलबा हटाया और तीनों बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहा डॉक्टरों ने जांच के बाद अनीश को मृत घोषित कर दिया। वही सचिन व किशन का इलाज चल रहा है। सूचना और पहुंची पुलिस ने मृतक अनीश का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से गांव व मृत बालक के परिजनों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *