athiya shetty kl rahul wedding mehandi function sunil shetty khandala bungalow video | अथिया और केएल राहुल की शादी लिए सजा फार्म हाउस, आज है मेहंदी की रस्म!

Image Source : INSTAGRAM/ATHIYASHETTY
athiya shetty wedding news

बॉलीवुड के ‘अन्ना’ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इन दिनों शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों की मानें तो अथिया और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी कर सकते हैं और दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। आज अथिया शेट्टी की मेहंदी की रस्म है जिसमें परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खंडाला स्थित सुनील शेट्टी का फार्म हाउस सजा हुआ दिख रहा है।

यह भी पढ़ें: कौन शाहरुख खान? ‘Pathaan’ फिल्म विवाद पर असम CM हिमंत बिस्व सरमा का बड़ा बयान

वीडियो में पूरा फॉर्म हाउस लाइटों से जगमगा रहा है। भले ही अब तक शादी की खबरों पर शेट्टी परिवार ने चुप्पी साध रखी है लेकिन इन तस्वीरों और वीडियोज के सामने आने के बाद ऐसा लगने लगा है कि सच में दोनों कल यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, अथिया और राहुल की शादी में बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट जगत की कई हस्तियां शामिल होने वाली हैं। हालांकि सभी मेहमानों को हिदायत दी गई है कि वह सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी कोई भी तस्वीर शेयर न करें। बता दें कि बीते कुछ समय से बॉलीवुड में ऐसा ट्रेंड चला है जिसमें शादी के बाद फैंस को बताया जाता है।

इससे पहले आलिया-रणबीर और विक्की-कैटरीना की शादी भी ऐसे ही की गई थी। सेलेब्स ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की थी। अथिया शेट्टी के बारे में बात करें को उन्होंने स्कूलिंग मुंबई से की थी और इसके बाद अपने एक्टर बनने का सपने को पूरा करने के लिए न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई की। Athiya Shetty ने बॉलीवुड में निखिल आडवाणी की फिल्म ‘हीरो’ से सूरज पंचोली के साथ डेब्यू किया था।

सारा अली खान ने किया सुशांत सिंह राजपूत का पसंदीदा काम, यूं सेलिब्रेट किया एक्टर का बर्थडे

Shah Rukh Khan का जबरा फैन है ये शख्स, ‘पठान’ की ढेर सारी टिकट खरीद बना डाली माला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *