#AskSRK: ShahRukh Khan के फैन ने पूछा पठान देखूं या हनीमून पर जाऊं? किंग खान ने दिया ये जवाब

Image Source : SHAH RUKH KHAN INSTAGRAM
Shah Rukh Khan

शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में किंग खान ने एडवांस टिकट बिक्री रिकॉर्ड को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं। बता दें कल फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने वाली है। रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए #AskSRK सेशन रखा। इस सेशन में एक्ट्रर ने फैंस के सवालों का दिलचस्प जवाब दिया। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा सर, पिछले हफ्ते ही मेरी शादी हुई है। पहले हनीमून में जाऊं या फिल्म पठान देखने जाऊं? शाहरुख खान के इस जवाब को सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी। शाहरुख खान ने कहा-बेटा एक हफ्ता हो गया। अभी तक हनीमून नहीं किया। अब जा और पठान देख वो भी अपनी पत्नी के साथ फिर बाद में हनीमून में जाना।

Fukrey3: ‘चूचा’ संग Richa Chadha फिर फुकरे-3 में मचाएंगी धमाल, इस दिन होगी रिलीज

एक यूजर ने शाहरुख की एक फीमेल लुक वाली फोटो शेयर की, जिसमें शाहरुख अवॉर्ड शो में पिंक कलर के ब्लाउज और मांग टीका और लंबे बाल में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर ने किंग खान को सुंदर बताया। इस फोटो को देखकर शाहरुख ने कहा अरे नहीं ये मैं हूं एक महिला की तरह ड्रेस किए हुए। मुझे पता है मैं हर रुप में बहुत अच्छा लगता हूं, लेकिन आपको अपने लिए एक अच्छी क्रश की तलाश करनी होगी। मेरे दोस्त ध्यान भटकाने के लिए माफी।

RRR की सफलता राम गोपाल वर्मा को नहीं आई रास, नशे में दे दी SS Rajamouli को जान से मारने की दी धमकी!

एक यूजर ने उन्हें कहा इतने सारे टीजर और ट्रेलर पठान के साथ रिलीज हो रहे हैं, लगे हाथों जवान का भी टीजर रिलीज कर दीजिए, इसपर शाहरुख ने कहा हमारा टीजर प्यार के साथ आता है फिक्चर के साथ नहीं। हा हा। बता दें फिल्म पठान के साथ सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। 10 जनवरी को फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में शाहरुख का अंदाज काफी कातिलाना लग रहा था। इस फिल्म से शाहरुख 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं, इसके पहले वह साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *