arvind kallu amrapali dubey be married to 10th fail actress cheated by family Dinesh Lal Yadav Nirahua heart break आम्रपाली दुबे ने क्यों की 10वीं फेल से शादी! इस वजह से तोड़ा निरहुआ का दिल

Image Source : ARVIND KALLU
Arvind Kallu

फिल्म ‘शादी मुबारक’ में आम्रपाली दुबे के साथ हुआ धोका, ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म चर्चा का विषय बन गई है। खास बात तो ये है की सुपरस्टार खेसारी लाल यानी ने निरहुआ ने फिल्म ‘शादी मुबारक’ के हीरो के साथ फोन पर वीडियो कॉल कर बात की है। उन्होंने कॉल पर हीरो को आगामी फिल्म के लिए बधाई दी है। खेसारी लाल ने फैंस से कहा कि फिल्म का ट्रेलर काफी आच्छा है और फिल्म भी अच्छी होगी सभी लोग फिल्म देखने जरूर जाएं।

फिल्म ‘शादी मुबारक’ में आम्रपाली दुबे की शादी 10वीं फेल अरविंद अकेला कल्लू से हो जाती है। आम्रपाली को इस बात का पता शादी के बाद विदाई के समय चलता है। जिससे उसे बहुत ठेस पहुंचती है। बात दें की फिल्म ‘शादी मुबारक’ को अब तक 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

फिल्म की कहानी-

भोजपुरी फिल्म निर्माता आनंद सिंह ने शादी मुबारक फिल्म बनाई है और प्रोड्यूसर रोशन सिंह ने की हैं। फिल्म के ट्रेलर को एसआरके म्यूजिक के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फिल्म पूरी तरह शिक्षा पर आधारित है। आम्रपाली दुबे की भी तस्वीर उनके पास आती है। उसे देखकर कल्लू दीवाने हो जाते हैं। उससे मिलने की बात करते हैं, ट्विस्ट ऐसा आता कि आम्रपाली के साथ उसका विवाह भी हो जाता है। फिल्म में आम्रपाली दुबे एक दसवीं फेल लड़के के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर तीन मिनट 36 सेकंड का है। ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता कि मूवी शिक्षा पर बनी है।

रिलीज डेट-
यह फिल्म फरवरी में रिलीज होगी, ट्रेलर देखकर दर्शक फिल्म रीलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। 

ट्रेलर काफी धमाकेदार है। इस ट्रेलर के जरिए दर्शकों को बताया गया है कि लाइफ में शिक्षा का कितना महत्व है। ‘शादी मुबारक’ एक पारिवारिक फिल्म हैं, जिसकी एक झलक आप इसके ट्रेलर में देख सकते हैं। आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘शादी मुबारक’ का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है। 

ये भी पढ़ें-

Avatar: The Way of Water ने की 2 बिलियन डॉलर क्लब में एंट्री, नया रिकॉर्ड किया अपने नाम

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah की पहली ‘सोनू’ को पहचानना हुआ मुश्किल, तस्वीरें देख Asin आईं याद!

‘बालिका वधू’ की नन्ही आनंदी का ग्लैमरस लुक देख चकरा जाएगा सिर, साउथ की फिल्मों में कर रही हैं कमाल

 

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *