anupamaa upcoming twist 21 january written update baa trying to break kavya vanraj relation tv news and gossips | अनुज-अनुपमा के घर में आग लगाएगी माया

Image Source : TWITTER
anupama update

इस हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर आने वाले ‘Anupamaa’ के ट्विस्ट को दर्शक पसंद कर रहे हैं। सीरियल में इस समय अंकुश और बरखा के बीच तनाव चल रहा है वहीं काव्या और वनराज के बीच में मोहित की एंट्री हुई है और अब अनुज-काव्या-छोटी की जिंदगी में माया उथल-पुथल मचाने वाली है। अपकमिंग एपिसोड्स में शाह परिवार और कपाड़िया परिवार एक साथ मकर संक्रांति के ईवेंट पहुंचेंगे, जहां माया ने भी आने का प्लान बनाया है। जैसे ही ईवेंट में अनुज-अनुपमा पहुंचते हैं वैसे ही वहीं अंकुश और बरखा भी पहुंच जाते हैं। अंकुश अपने भाई और अनुपमा के लिए ही इस ईवेंट में आया है।

यह भी पढ़ें: अनुपमा को बद्दुआ देने वाली बा के बदले तेवर, एक्ट्रेस के साथ ‘पतली कमरिया’ पर किया जोरदार डांस

एक बार पारितोष पर चढ़ा बिजनेस का बुखार

ईवेंट में शाह परिवार की धाकड़ एंट्री होती है क्योंकि तोषू कहीं से बड़ी कार लेकर यहां पहुंचता है। जैसे ही बा और अनुपमा एक दूसरे को देखेंगी वैसे ही उन्हें पुराने बातें याद आने लगेंगी। इन सब के ऊपर माया की भी नजर है। ईवेंट में तोषू ने भी अपना एक स्टॉल लगाया है और वहां वह झूठी बातें हांकने लगता है। किंजल और बाबूजी वनराज और बा की बात को अनसुना करके अनुपमा से मिलने चले जाते हैं ऐसा देखकर वनराज का मुंह बन जाता है। इस ईवेंट में काव्या ने अपने पूरे परिवार को बुला तो लिया है लेकिन जब मोहित उसे बताता है कि सबके सामने परफॉर्म करना कठिन होता है तो वह परेशान हो जाती है।

VIDEO: पति से छोटे भाई बने वनराज, पत्नी काव्या से फ्लर्ट करते हुए फिसली जुबान

मोहित कहता है अपनी फैमली से नजरें नहीं मिलाना वरना तुम नर्वस हो सकती है। मोहित के जाने के बाद काव्या अपने पति वनराज को एक नोट भेजती है, जिसमें वह कहती है, ‘आज मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है वनराज.. तुम सबको सरप्राइज करना चाहती थी इसलिए बताया नहीं.. मैं आज कुछ गलत नहीं कर रही हूं आज जो करूं वो करने देना और कोई इशू क्रिएट न करना।’ काव्या की बात सुनकर वनराज हैरान हो जाता है और ये वॉइस नोट बा भी सुन लेगी। जिसके बाद बा, काव्या को सबक सिखाने का प्लान बनाएगी। अपकमिंग एपिसोड्स में काव्या की मॉडलिंग से होने वाला हंगामा देखने को मिलेगा। इसके साथ ही माया की एंट्री से कपाड़िया परिवार में क्या होगा ये भी आने वाले सप्ताह में पता चलेगा।

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता का पोस्ट पढ़कर आ जाएंगे आंसू, बर्थ एनिवर्सरी पर हुईं भावुक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *