Anupamaa Spoiler 26 january episode Maya will create a rift in the Shah house a dangerous trap for Anuj Anupama | Anupamaa Spoiler Alert: शाह हाउस में फूट डालेगी माया, अनुज-अनुपमा के लिए बुन रही खतरना

Image Source : HOTSTAR
Anupamaa Spoiler 26 january episode

Anupamaa Spoiler 26 january 2023: ‘अनुपमा’ इस समय हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। शो असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और साप्ताहिक BARC रेटिंग्स में टॉप पर है। शो में रुपाली गांगुली मुख्य भूमिका निभा रही हैं जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इन दिनों ट्रैक माया के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जो छोटी अनु को वापस चाहती है और खुद को उसकी असली मां बता रही है। लेकिन माया अब अनुज अनुपमा के जीवन में मुसीबतों की बारिश करना चाहती है। 

छोटी अनु को हुआ माया से प्यार 

पहले हमने देखा कि माया अचानक अनुज, अनुपमा और छोटी अनु के जीवन में प्रवेश करती है। ऐसा लग रहा है कि छोटी अनु को उससे प्यार हो गया है और जब वह आसपास नहीं होती है तो वह उसे याद करती है। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि छोटी अनु की तबियत खराब होने के बाद भी वह पूरे समय माया को याद करती है। वहीं अनुपमा और अनुज उसकी माया को लेकर यह जिद देखकर टेंशन में नजर आते हैं। 

अनुज लगाएगा जासूस 

हमने पहले देखा था कि अनुज और अनुपमा अब चौंक जाते हैं जब माया अनु की बायलॉजिकल मां होने की बात कबूल करती है और उसे वापस लेने की बात कहती है। वहीं अब अनुज माया के अतीत के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उसे इंटरनेट पर कुछ नहीं मिलता। जिससे उसे कुछ गड़बड़ होने का शक हो रहा है। आगे हम देख सकते हैं कि 

अनुज माया के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए एक जासूस को नियुक्त करेगा।

Pathaan Box Office Collection Day 1: शाहरुख के कमबैक के साथ लौटा बॉलीवुड का गुडलक, ओपनिंग से KGF 2 को चटाई धूल

शाह हाउस में फूट डालेगी माया 

वहीं दूसरी ओर हम देखेंगे कि काव्या ने अपने घर पर मोहित को बुलाया है, जिसके साथ वहां माया भी पहुंचती है। मोहित बताता है कि वह उसकी कंपनी की मालिक है। लेकिन माया को देखते ही वनराज और बा चौंक जाते हैं, क्योंकि इन दोनों ने ही माया को संक्रांति मेले में अनुज और अनुपमा से बात करते देखा था। माया शाह हाउस में जाते ही काव्या को सपोर्ट करेगी, ये बात बा और वनराज को पसंद नहीं आएगी। बा, माया को भी ताने देने से बाज नहीं आएंगी। लेकिन माया उन्हें मीठी बोली से जवाब देगी। माया के निकलते ही हम देखेंगे कि शाह हाउस में लोग माया को लेकर बहस कर रहे हैं किसी को वह अच्छी लग रही है तो किसी को बुरी।  

तुनिषा शर्मा और शीजान खान के शो में हुआ बड़ा बदलाव, सायंतनी घोष ने किया खुलासा

छोटी अनु को बचाएंगी माया और अनुपमा 

अंत में हम देखेंगे कि माया को याद करते-करते छोटी अनु बैचेन है। लेकिन वह कुछ खाने को तैयार नहीं है। जिसके कारण अनुपमा उसे डांट देगी, वहीं अनुज भी उसे खाने के लिए बोलेगा और जिद करने की बात पर डांटेगा। इसलिए छोटी अनु घर से भाग जाएगी। जिसके बाद वह एक कार के सामने होगी लेकिन माया और अनुपमा दोनों मिलकर उसे बचा लेंगी। 

Republic Day 2023: अक्षय कुमार से लेकर चिरंजीवी तक इन सेलेब्स ने दीं गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, देखिए स्टार्स के ट्वीट



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *