Ambani family amd Nita Ambani welcomes her younger daughter in law Radhika Merchant with traditional rituals video | नीता अंबानी ने ऐसे किया अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट का स्वागत

Image Source : INSTAGRAM/_ISHAAMBANIPIRAMAL
radhika Merchant

दुनियाभर में भारत का नाम रोशन करने वाले बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की घर एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेट से हो रही है। शादी से पहले 29 दिसंबर को Radhika-Anant का रोका हुआ था, जिसके बाद 19 जनवरी 2023 को दोनों की सगाई पूरे पारंपरिक तरीके से हुई। इस दौरान अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली छोटी बहू Radhika Merchant का जोरदार स्वागत भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है। वीडियो में नीता अंबानी, राधिका की आरती करती दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे की छोटी बेटी रायसा हैं बेहद टैलेंटेड, इस मामले में बहन अनन्या से हैं आगे

इस वीडियो में एक तरफ नीता अंबानी, मुकेश अंबानी, श्वोका अंबानी, आकाश अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पिरामल और धीरूभाई अंबानी की पत्नी कोकिलाबेन अंबानी दिख रही हैं। उनके सामने राधिका मर्चेंट खड़ी हैं जिनकी पहले नीता अंबानी आरती उतारती हैं और पीछे मंत्रोच्चारण हो रहे होते हैं फिर राधिका परिवार के सभी सदस्यों को एक-एक करके प्रणाम करती हैं और गले लगती हैं। अनंत और राधिका की सगाई का समारोह मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में पूरा हुआ। इस खास मौके पर बिजनेस जगत से लेकर सिनेमाजगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिनव के सामने अक्षरा की दुखती रग पर हाथ रखेगा अभिमन्यु, अक्षु का हुआ बुरा हाल

अनंत और राधिका की सगाई पुरानी परंपरा गोल धना और चुनरी रस्म से हुई, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का रोका बीते महीने 29 दिसंबर को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुआ था। राधिका मर्चेंट के परिवार की बात करें तो उनके पिता वीरेन मर्चेंट और मुकेश अंबानी दोस्त हैं। राधिका के पिता एनकॉर हेल्थकेयर (Encore Healthcare) के सीईओ हैं। राधिका और अनंत की दोस्ती कॉलेज के दिनों से है जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हुआ और अब राधिका-अनंत की शादी हो रही है। राधिका अंबानी परिवार की शादियों में भी शामिल हुई थीं।

Friday OTT Release: इस हफ्ते OTT पर आएंगी ये फिल्में और सीरीज, लुत्फ उठाने के लिए हो जाएं तैयार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *