Allu Arjun: अल्लू अर्जुन ने यूं सेलिब्रेट किया लाडली बेटी का बर्थडे, देखिए लैविश पार्टी की फोटोज

Allu Arjun Daughter Arha Birthday Party Photos: साउथ फिल्म ‘पुष्पा’ स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जितनी बेहतरीन भूमिका पर्दे पर निभाते हैं उससे कहीं ज्यादा अच्छे वो फैमिली मैन भी हैं. परिवार की छोटी से छोटी खुशी का ख्याल रखते हैं. वो पत्नी स्नेहा और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते हैं, वेकेशन के लिए जाते रहते हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी लाडली बेटी अरहा का जन्मदिन मनाया है. बीती रात को एक्टर ने लैविश पार्टी ऑर्गेनाइज की थी, जिसमें केवल परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. उनकी बेटी 6 साल की हो गई है. सेलिब्रेशन की फोटोज को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

अरहा के बेहद करीब हैं अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन ने जहां बेटी की बर्थडे पार्टी की फोटोज को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनकी लाडली को दोस्तों के साथ खेलते देखा जा सकता है. आपको बता दें कि अल्लू अपनी बेटी के बेहद करीब हैं. वो पहले भी कई बार पिता और बेटी की बॉन्डिंग को शेयर करते रहे हैं. इसे काफी पसंद किया गया है. बेटी के साथ एक्टर हर पर बखूबी जीते हैं. इनका लम्हा यादगार होता है. सोशल मीडिया पर उन्हें अक्सर फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता रहा है.

बहरहाल, अगर इसके अलावा अल्लू अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो उनके पास इन दिनों ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं. लेकिन इसमें लोगों को सिर्फ ‘पुष्पा: द रूल’ का बेसब्री से इंतजार है. इस महीने में ही इसकी शूटिंग शुरू की जा चुकी है. इसके पहले पार्ट को दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. कोरोना काल की तीसरी लहर के बाद इस मूवी ने सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था. इसके बाद ही इसके दूसरे सीक्वल का ऐलान किया गया था और एक्टर ने कहा था कि इसका दूसरा पार्ट फर्स्ट पार्ट से भी ज्यादा बेहतर होगा. इस बार एक्टर और फहाद फासिल को आमने-सामने देखा जाएगा. ये बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है. इसका निर्देशन भी सुकुमार ही कर रहे हैं. वहीं, फिल्म की लीड हीरोइन एक्ट्रेस रश्मिक मंदाना (Rashmika Mandanna) ही हैं.

Tags: Allu Arjun, South indian actor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *