Aligarh News:स्कूल से बेटे को लेकर लौट रहा था पिता, कैंटर की टक्कर से गई जान – Father Returning From School With His Son Died Due To A Collision With A Canter

मृतक सुमित कुमार
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार

दोपहर करीब दो बजे स्कूल से बेटे को लेकर लौट रहे एक युवक की बाइक पर खेरेश्वर चौराहे पर तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। इससे पिता की मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। खबर पाकर परिवार वाले रोते-बिलखते हुए मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

खेरेश्वर धाम कॉलोनी निवासी 37 वर्षीय सुमित कुमार पुत्र सुभाष गुप्ता का 12 वर्षीय पुत्र कृष्णा रेडिएंट स्टार इंग्लिश स्कूल में पढ़ता है। बृहस्पतिवार की दोपहर स्कूल की छुट्टी होने पर वह बाइक पर बेटे को लेकर अपने घर लौट रहे थे। दोपहर करीब दो बजे पिता-पुत्र खेरेश्वर चौराहे को पार कर रहे थे, तभी गभाना की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर रोरावर पुलिस भी पहुंच गई। वहीं लोगों ने पीछा कर कैंटर चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। रोरावर पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुत्र का वहां पर इलाज चल रहा है। कैंटर चालक और परिचालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *