Aligarh News:खंभे से टकराई कार, युवक की मौत, पत्नी-बेटी समेत चार लोग घायल – Car Collided With Pole Youth Died

मृतक राजन
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार

शुक्रवार को तड़के पहर करीब तीन बजे खैर की सोफा चौकी के क्षेत्र गौमत चौराहा के समीप एक कार सड़क किनारे खंभे से टकरा गई। हादसे में कार चला रहे युवक की मौत हो गई, जबकि मृतक की पत्नी-बेटी समेत चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

कासगंज जनपद के कस्बा सोरों निवासी 26 वर्षीय राजन पुत्र राकेश अपनी पत्नी ममता, छह वर्षीय बेटी मानवी, बड़े भाई सोनू और भाभी मंजू के साथ कार से एक शादी समारोह में शामिल होने दिल्ली गए थे। वहां से लौटते समय तड़के पहर करीब तीन बजे अलीगढ़-टप्पल रोड पर गौमत चौराहा के समीप सड़क किनारे खड़े खंभे से कार टकराकर पलट गई। इससे कार सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर राहगीर रुककर पास पहुंचे और सभी को कार से बाहर निकालने के साथ ही पुलिस को खबर दी। इस पर पुलिस पहुंच गई। 

पुलिस के अनुसार नींद का झोंका आने से अनियंत्रित होकर कार खंभे से टकराई। हादसे में राहन की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य सभी घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। राजन तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे थे। पुलिस से मिली सूचना पर परिवार के लोग भी जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंच गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *