Alia bhatt के बाद Bipasha Basu ने शेयर की अपनी बेटी की पहली झलक, फैंस बोले- काला टीका लगा दो

Image Source : INSTAGRAM BIPASHA BASU
Bipasha Basu

Bipasha Basu: इस महीने आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने बेटी को जन्म दिया है। हाल ही में मां आलिया ने अपनी बेटी का नाम रखा है। साथ ही बेटी राहा की पहली झलक फैंस को दिखाई हैं। वहीं बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी की आज पहली झलक दिखाई है। इस फोटो में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर देवी को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं। 

Kiara Advani Item Song: कियारा आडवाणी ने गिराई ‘बिजली’, आइटम नंबर देख दीवाने हुए फैंस

हाल ही में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने एक साथ सोशल मीडिया पर बेटी देवी की फोटो शेयर की है। लेकिन इस फोटो में देवी का फेस नहीं दिख रहा है। बिपाशा बसु और करण सिंह ने अपनी बेटी का चेहरा सफेद हार्ट से छुपाया हुआ है। इस फोटो पर बिपाशा ने मजेदार कप्शन भी लिखा है जिसे देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। बता दें इस फोटो पर बिपाशा ने लिखा है बेबी एंजेल को बनाने की रेसिपी।

1) आप का चौथाई कप
2) मेरा चौथाई कप
3) मां के आशीर्वाद और प्यार का आधा प्याला
4) जादू की टॉपिंग
5) रेनबो की 3 बूंदें,एंजल डस्ट
6) मसाला: स्वाद के अनुसार क्यूटनेस

Richa Chadha के ‘गलवान’ ट्वीट पर Akshay Kumar के बाद Anupam Kher ने जताई नाराजगी, इस एक्टर ने किया सपोर्ट

12 नवंबर 2022 को दिया था बेटी को जन्म

हाल ही में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी बेटी का नाम का खुलासा किया था। कपल ने अपनी बेटी का नाम देवी रखा है। बता दें, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी साल 2016 में हुई थी। शादी के 6 साल बाद ये दोनों 12 नवंबर, 2022 को कपल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। हाल ही में आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम राहा (Raha) रखा है। ये नाम दादी नीतू कपूर ने चुना है। हाल ही में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया में एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी नन्ही परी को हाथ में लिए नजर आ रहे थे। साथ ही दीवार पर राहा के नाम की जर्सी टंगी थी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *