संबित पात्रा ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा पढने लगे हनुमान चालीसा

दिल्ली विधानसभा चुनाव में सभी दल एक दूसरे पर आरोप लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। बीजेपी के नेता भड़काऊ भाषण दे रहे हैं। कभी केजरीवाल को आतंकी कहते है, कभी उनकी पार्टी को मुस्लिम लीग पार्टी कहते है। केजरीवाल ने एक डिबेट में अपने आप को हनुमान भक्त बताया था और हनुमान चालीसा सुनाया था। इसी बीच संबित पात्रा ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए केजरीवाल का फोटो शेयर करते हुए टवीटर पर लिखा है कि सुना है आज केजरीवाल जी एक टीवी चैनल पर हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे हैं। और अपने अच्छे समय में नमाज अदा करते हैं। जैसे ​ही दिल्ली चुनाव में बुरे समय का आभास हुआ हनुमान चालीसा पढने लगे वैसे बुरे समय में हनुमान जी याद आते हैं हैं ना?

मंगलवार सुबह मॉडल टाउन से भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया कि केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा।

आपको बता दें दिल्ली विधानसभा चुनाव में मॉडल टाउन सीट से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने 23 जनवरी को दो ट्वीट किया था। उन्होने 8 फरवरी को होने वाले चुनाव को भारत बनाम पाकिस्तान बताया था। जिसके बाद उन पर 48 घंटे के लिए प्रचार पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी थी। जिसके बाद उन्होने रोक हटते ही दोबारा भडकाऊ भाषण देना शुरू कर दिया है। पिल मिश्रा ने सोमवार को ट्वीटर पर लिखा था कि आम आदमी पार्टी का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिए। उमर खालिद, अफजल गुरु, बुरहान वानी, आंतकवादियों को अपना बाप मानने वालों को योगी आदित्यनाथ जी से डर लग रहा हैं। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *