हवा में उछलकर मैं उसके ऊपर गिरी और तोड़ दी…! आलिया का पसली-तोड़ पंच

WWE Entertainment: घूंसों की बौछार, धोबी पछाड़ और तगड़ी मार-धाड़…! एक के ऊपर दूसरे का हवा में उछलकर गिरना…, WWE के रिंग में ये दृश्य कॉमन होते हैं. उसमें भी अगर इस खेल की माहिर खिलाड़ी आलिया का मैच देखने को मिल जाए, तो क्या कहने. जी हां, वर्ल्ड रेशलिंग इंटरटेनमेंट की जवान और दिलकश खिलाड़ी अपने लाजवाब कर देने वाले एक्शन गेम्स से मनोरंजन की दुनिया की चहेती खिलाड़ी बनी हुई है. पिछले हफ्ते ही आलिया और रकील का जबर्दस्त फाइट-शो दिखा. आलिया ने सोशल मीडिया पर इस फाइट को लेकर अपना रिएक्शन भी शेयर किया.

हजारों दर्शकों की भीड़, कानफाड़ू शोर और इन सबके बीच रिंग में एक-दूसरे से गुत्थम-गुत्था आलिया और रकील की फाइट का वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा. आलिया ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि यह उसकी जिंदगी का सबसे शानदार खेल था. हालांकि वह खेल के बीच एक बार चोटिल भी हो गई, बावजूद इसके प्रतिद्वंद्वी को उसने धूल चटा दी. आलिया ने खेल के उस मोमेंट को सबसे खास बताया, जब वह हवा में उछलकर प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी के ऊपर गिरी और उसे लगभग ढेर कर दिया. WWE का यह शो आपने टीवी पर जरूर देखा होगा.

रकील के साथ फाइट के दौरान आलिया का हैरतअंगेज मोमेंट. (फोटो साभारः Aliyahwwe instagram)

टोरंटो की रहने वाली WWE स्टार आलिया का नाम Nhooph Al-Areebi है. आलिया को बचपन से ही WWE के शोज देखना पसंद था. इसलिए इस दुनिया में आने के बाद आलिया ने जल्द ही अपने लाजवाब परफॉर्मेंस के दम पर दर्शकों के बीच पहचान बना ली. आज आलिया इस इंटरटेनमेंट नेटवर्क (World Wrestling Entertainment) की चहेती सुपरस्टार हैं. रकील या अन्य स्टारों के साथ उनकी फाइट देखने हजारों दर्शक आते हैं.

Tags: Entertainment Special, WWE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *