स्टाइलिश हैं ‘चंदू चायवाले’ की वाइफ नंदिनी, खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल, रहती हैं लाइमलाइट से दूर

मुंबई. टीवी पर आने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) स्मॉल स्क्रीन के पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक है. शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) समेत कई आर्टिस्ट सालों से लोगों को हंसा रहे हैं. इस शो के सभी किरदार घर-घर में मशहूर हैं. इस शो का एक और खास किरदार है जो अपने अलग अंजाद के लिए जाना जाता है. स्टेज पर वे कई किरदारों में नजर आते हैं और लोगों का काफी मनोरंजन करते हैं. वे कपिल शर्मा के करीबी दोस्त भी है और को स्टार भी. हम बात कर रहे हैं एक्टर चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) की. अब वो शो में चंदू चाय वाले (Chandu Chai Wala) के रोल में नजर आते है.

कपिल और चंदन के सेंस ऑफ ह्यूमर और कॉमिक टाइमिंग को दर्शक काफी पसंद करते हैं. शो में चंदन सुमोन के दीवाने बने है. वो उन्हें मनाने के लिए कई पैंतरे आजमाते रहते हैं. लेकिन रियल लाइफ में चंदू का प्यार तो कोई और ही है. बता दें कि असल जिंदगी में चंदू चायवाले उर्फ चंदन प्रभाकर शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी का नाम नंदिनी खन्ना है.

काफी खूबसूरत हैं चंदू की पत्नी नंदिनी

रियल लाइफ में चंदन प्रभाकर एक लविंग हसबैंड हैं. वे अपनी पत्नी और फैमिली से बहुत प्यार करते हैं. चंदू की पत्नी नंदिनी काफी खूबसूरत हैं. वो अपने लुक्स से बड़े-बड़े एक्ट्रेसेस को मात दे सकती हैं. फेमस पति होने के बावजूद नंदिनी लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं. चंदन अक्सर अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक रोमांटिक फोटो पोस्ट की थी. इसमें दोनों के बीच एक खास केमेस्ट्री देखने को मिली. इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पंसद किया. लोगों ने जमकर नंदिनी की खूबसूरती की तारीफ की.

ये भी पढ़ें: आलू-प्याज बेचने को मजबूर, एक्टिंग छोड़ रास आई गांव की जिंदगी, कपिल शर्मा से झगड़े के बाद काट रहे गरीबी में दिन?

चंदू की पत्नी नंदिनी लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं. उनका बहुत कम पब्लिक अपीयरेंस होता है. नंदिनी उस वक्त चर्चा में आई थीं जब वे कपिल शर्मा की शादी में पहुंची थी. बता दें कि कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने साल 2015 में नंदिनी खन्ना से शादी की थी. अपने शादी के दौरान भी नंदिनी काफी खूबसूरत नजर आई थीं. 2017 में दोनों एक प्यारी से बेटी के पेरेंट्स बने थे.

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने साल 2015 में नंदिनी खन्ना से शादी की थी. (Credit/Instagram/Chandan Prabhakar)

सिर्फ कॉमेडियन नहीं एक्टर भी हैं चंदू

चंदन प्रभाकर बॉलीवुड के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं. वो अमृतसर के रहने वाले हैं. इंजीनियरिंग के बाद लुधियाना में उन्होंने जॉब किया. फिर उन्होंने ‘द ग्रेड इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में पार्टिसिपेट किया और शो के फर्स्ट रनर-अप रहे. ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’शो ने उन्हें इंडस्ट्री में एक अलग पहचान दिलाई.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *