साजिद खान को जानवर बताने वाली, कौन हैं मिनिषा लांबा? कभी थीं मेकर्स की पहली पसंद, अब हैं बॉलीवुड से गायब

मुंबई. साजिद खान (Sajid Khan) हाल में टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ से बाहर हो गए. शो में घरवालों से बहुत प्यार मिला. लेकिन घर के बाहर आते ही वह कई लोगों के निशाने पर आ गए हैं. साजिद जब बिग बॉस हाउस में गए थे, तब भी उनकी आलोचना हुई थी. उनपर मीटू मूवमेंट के तहत कई एक्ट्रेस ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. कई एक्ट्रेस और महिला संगठनों ने उन्हें शो से निकालने की मांग की थी. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था. अब साजिद अपनी मर्जी से शो से बाहर आए हैं और अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं.

इस बीच, एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने एक इंटरव्यू में साजिद खान पर भी गंभीर आरोप लगाए और उन्हें ‘क्रिचर’ यानी ‘हैवान या जानवर’ कहा है. मिनिषा ने मीटू मूवमेंट के बारे में भी बात की. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मिनिषा से बिग बॉस, साजिद खान और मी टू मूवमेंट के बारे में पूछा गया. उन्होंने कहा, “मी टू मूवमेंट महिलाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और रहा है. इसने दुनियाभर में महिलाओं को खुलकर बोलने का मौका दिया.”

साजिद खान पर किया मिनिषा लांबा ने कमेंट

मिनिषा लांबा ने आगे कहा, “यह एक क्रांति थी जो सिर्फ एक चिंगारी का इंतजार कर रही थी. इसे सिर्फ एक वजह चाहिए थी और इसने दुनिया को बदलने की वजह दी. यह एक क्रांति है. जिस ‘जानवर’ के बारे में आप बात कर रहे हैं, उसके बारे में जितनी बात कम हो उतना अच्छा है. मिनिषा ने अपने करियर के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि वह एक पत्रकार बनना चाहती थीं और बाद में अवसर मिलने पर फिल्मों में आईं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा. (फोटो साभारः Instagram @minissha_lamba)

मिनिषा लांबा को नहीं मिली गाइडेंस

मिनिषा लांबा ने आगे कहा, “मेरे पास उस तरह की गाइडेंस नहीं थी, जिसकी मुझे उस समय जरूरत थी. मैंने सब कुछ अपने दम पर किया और जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मैं समझदार हो जाती हूं. निश्चित रूप से, अगर मुझे इसे दोबारा करना होता, तो मैं कुछ चीजें अलग तरीके से करती.” मिनिषा काफी सालों से फिल्मों से दूर हैं.

कौन हैं मिनिषा लांबा

मिनिषा लांबा (Minissha Lamba Films) ने साल 2005 में शूजीत सरकार की फिल्म ‘यहां’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. बाद में, वह ‘हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड’, ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘किडनैप’ और ‘भेजा फ्राई 2’ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं. मिनिषा रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ का भी हिस्सा थीं. लेकिन अब बॉलीवुड से गायब हैं. उन्होंने सालों से बॉलीवुड में काम नहीं किया.

Tags: Bollywood actress, Me Too, Sajid Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *