सफेद टी शर्ट… ब्लैक मास्क, चेन्नई एयरपोर्ट पर नए अवतार में दिखे महेंद्र सिंह धोनी, CSK ने शेयर की PHOTOS

हाइलाइट्स

महेंद्र सिंह धोनी एयरपोर्ट पर नए लुक में नजर आए
धोनी इन दिनों विज्ञापन की शूटिंग में बिजी हैं

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इनदिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ‘थाला’ एमएस धोनी को शुक्रवार (7 अक्टूबर) शाम को चेन्नई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी ने चेन्नई सुपरकिंग्स ने सोशल मीडिया पर माही की दो फोटो शेयर की है. इससे पहले धोनी को दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ टेनिस कोर्ट पर देखा गया था.

अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स को चार बार चैंपियन बना चुके महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई एयरपोर्ट पर सफेद टी शर्ट और चेहरे पर काले रंग के मास्क में देखा गया. धोनी इससे पहले भी आईपीएल ऑक्शन और नए सीजन के शुरू होने से पहले चेन्नई का दौरा करते रहे हैं. पिछले तीन साल वह आईपीएल में हिस्सा लेने से पहले और यूएई रवाना होने से पूर्व चेन्नई जा चुके हैं.

महेंद्र सिंह धोनी

धोनी विज्ञापन की शूटिंग में व्यस्त हैं
ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले महेंद्र सिंह धोनी विज्ञापनों की शूटिंग में व्यस्त हैं. पिछले दिनों धोनी ने सोशल मीडिया के फेसबुक पर लाइव आने की घोषणा की थी. लोगों को लगा कि आईपीएल से संबंधित कुछ बड़ा ऐलान करने वाले हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया. वह बिस्किट के विज्ञापन को लॉन्च करने लाइव आए थे. इससे पहले धोनी को विज्ञापन शूट में सचिन तेंदुलकर के साथ देखा गया था. इसके अलावा वह पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह के साथ शूटिंग का ऐड करते हुए भी नजर आए थे.

एमएस धोनी आईपीएल 2023 में आएंगे नजर
एमएस धोनी आईपीएल के 16वें सीजन में भी चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलेंगे. इस दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ने आईपीएल के 15वें सीजन में 14 मैचों में 232 रन बनाए थे. हालांकि सीएसके की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने से चूक गई थी. धोनी ने रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दी थी. जडेजा ने शुरुआत में कुछ मैचों में सीएसके की अगुआई की लेकिन बाद में टीम की लगातार हार के बाद उन्होंने दोबारा धोनी को कप्तानी सौंप दी.

Tags: Chennai super kings, Csk, IPL, Ms dhoni, Team india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *